• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पानी में आग लगा रही है मोनालिसा और रवि किशन की रोमांटिक केमिस्ट्री, देखें Video

पानी में आग लगा रही है मोनालिसा और रवि किशन की रोमांटिक केमिस्ट्री, देखें Video

भोजपुरी सॉन्ग 'मोहिनी मूर्तिया' का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सॉन्ग 'मोहिनी मूर्तिया' का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

रवि किशन (Ravi Kishan) और मोनालिसा (Monalisa) का एक भोजपुरी गाना 'मोहिनी मूर्तिया' (Mohini Mooratiya) का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को अपना दीवाना बना रही है.

  • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और मोनालिसा (Monalisa) एक हिट भोजपुरी जोड़ी है, जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित ये स्टार आए दिन अपने भोजपुरी वीडियो सॉन्ग से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना 'मोहिनी मूर्तिया' (Mohini Mooratiya) का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को अपना दीवाना बना रही है.इस रोमांटिक गाने पर यूट्यूब पर 1,288,800 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं यानी 12 से अधिक बार देखा जा चुका है.

    गौरतलब है कि 17 जुलाई 1969 को जन्मे रवि किशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वह अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर हैं. रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा का शाहरुख खान कहा जाता है. वह भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड और टॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने सलमान और अक्षय कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ भी फिल्में की हैं. रवि किशन को साल 2019 में बीजेपी ने उन्हें गोरखपुर से लोकसभा का टिकट दिया. वह यहां से चुनाव जीते और संसद तक पहुंचे.

    यहां देखें रवि किशन-मोनालिसा का यह भोजपुरी सॉन्ग


    बता दें कि अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वालीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक्टिंग के साथ अपनी स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. भोजपुरी सिनेमा से लेकर बिग बॉस तक सफर तय करके अपनी अलग पहचान बनाने वाली मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी हिस्सा लिया था. कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज