22 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, सड़क दुर्घटना में मौत

22 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, सड़क दुर्घटना में मौत
मेबीना माइकल की सड़क दुर्घटना में मौत. (photo credit: Instagram/@mebiena_micheal)

कन्नड़ टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस Mebiena Michial की 22 साल की उम्र में मंगलवार शाम एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई.

  • Share this:
मुंबई : कन्नड़ टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस Mebiena Michial की 22 साल की उम्र में मंगलवार शाम एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई. लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो 'प्याते हुडुगिर हाल्ली लाइफ' की विनर रहीं मेबीना माइकल का एक्सीडेंट नागमंगला तालुक में देवीहल्ली में हुआ था, जिसमें उनका निधन हो गया. मेबीना की मौत की खबर मिलने के बाद से ही उनका पूरा परिवार सदमे में है. रियलिटी शो 'प्याते हुडुगिर हाल्ली लाइफ' से लोकप्रियता हासिल करने वाली मेबीना माइकल मंगलवार को अपने गृहनगर मडिकेरी जा रही थीं, तभी रास्ते में यह हादसा हुआ, जिसमें उनकी जान चली गई.

इंडिया टुडे डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक, मेबीना अपने दोस्तों के साथ अपने घर जा रही थीं, तभी रास्ते में उनकी कार एक ट्रैक्टर से जा टकराई, जिसमें एक्ट्रेस की मौत हो गई. मेबीना के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. रियलिटी शो होस्ट और एक्टर अकुल बालाजी ने मेबीना की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.





 






View this post on Instagram




 

The Paradoxical Commandments... . . Ps :- every picture of this series are my favourite ♥️ . 📸 :- @sandeep.mv @_sunburstt_ Makeup:- @makeoversbypriyankark Hair :- @bandy__mandy


A post shared by Mebiena Micheal (@mebiena_micheal) on






मेबीना के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक्टर ने लिखा, "मेरी पसंदीदा कंटेस्टेंट और Pyaate Hudugir Halli Life 4 की विजेता रहीं मेबीना की अचानक मौत की खबर सुनकर आहत हूं, मेबीना युवा, और खुशमिजाज थी, मैं इस बात पर अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मेबीना अब इस दुनिया में नहीं रहीं. इस हादसे से उबरने के लिए उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थना."



बता दें हादसे के दौरान मेबीना के साथ कार में मौजूद रहे उनके दोस्तों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं हादसे में गंभीर चोटें लगने के कारण मेबीना की मौत हो गई, जबकि, उनके सभी दोस्तों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः मूंछों और लंबे बालों में वायरल हुई शाहरुख खान की अनसीन फोटो, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading