Nagarjuna की ‘Wild Dog’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, 'Uppena' की सफलता के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Nagarjuna की 'Wild Dog’ की रिलीज डेट हुई अनाउन्स

नागार्जुन (Nagarjuna) की थ्रिलर फिल्म 'वाइल्ड डॉग' (Wild Dog) की रिलीज डेट ओपन हो गई है. नागार्जुन ने अपने फैंस को खबर देते हुए कहा, कि क्रैक (Krack) और उप्पेना (Uppena) की सफलता के बाद इसे बड़ी स्क्रीन पर लाया जाएगा. फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी.

  • Share this:
    अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की थ्रिलर फिल्म 'वाइल्ड डॉग' (Wild Dog) की रिलीज डेट की आखिरकार घोषणा कर दी गई है. फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी. नागार्जुन ने अपने फैंस को खबर देते हुए कहा, कि हम पहले इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे थे, लेकिन क्रैक (Krack) और उप्पेना (Uppena) की सफलता ने हमें ओटीटी से हटकर इधर आने के लिए मजबूर किया. राज्य में सिनेमाघरों को फिर से खुले लगभग दो महिने हो चुके हैं. ऐसे में अब फिल्म 'वाइल्ड डॉग' भी दर्शकों का मनोरंजन करने सीधे बड़ी स्क्रीन पर आएगी.

    वाइल्ड डॉग फिल्म राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) की एक टीम पर आधारित है. फिलहाल नागार्जुन के कैरेक्टर के बारे में ज्यादा ओपन नहीं किया गया है. फिल्म में उस रियल घटना के बारे में दिखाया है, जब एक आतंकी हमले ने हैदराबाद को हिला दिया था. हमले की जांच एनआईए की टीम कैसे करती है. उसी पर है ये एक्शन थ्रिलर कहानी. फिल्म में टीम का गुप्त मिशन और देशभक्ति से भरे डायलॉग्स दर्शकों को छू लेंगे.

    नए डायरेक्टर अहीशोर सोलोमन (Ahishor Solomon) ने फिल्म में एनआईए के काम करने के तरीके को दर्शाया है. नागार्जुन के साथ दीया मिर्जा, सैयामी खेर, अतुल कुलकर्णी, अली रजा, रुद्र प्रदीप, अनीश कुरुविला, केसी शंकर, शाद अली भी मूवी का हिस्सा हैं. म्यूजिक थमन (Thaman) ने बनाया है.

    टॉलीवुड सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जन साउथ की फिल्मों के बादशाह माने जाते हैं. नागार्जुन के साथ-साथ उनके बेटे नागा चैतन्य भी कुछ कम नहीं है. उनके बेटे की भी फिल्मी दुनिया में अलग पहचान है. इंडस्ट्री में फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती है. बता दें कि चैतन्या ने एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से साल 2017 में शादी की थी.