LIVE NOW

Entertainment Live: जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर किया मानहानि का केस, जांच के आदेश

Entertainment News 19 December Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | December 19, 2020, 11:48 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated December 19, 2020
Entertainment Live: जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर किया मानहानि का केस, जांच के आदेश

हाइलाइट्स

11:04 pm (IST)

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो मिरर सेल्फी ले रही हैं. यानी शीशे के सामने खड़ी होकर सेल्फी ले रही हैं. फोटो में मीरा ट्राउजर और शर्ट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि ये जैन के जन्म के 10 दिन बाद की है. उन्होंने बताया कि शेप में आने के लिए उन्होंने 'Bengkung Belly Bind' ट्राय किया था. जो कि एक 'Malaysian belly wrap' है. मीरा ने बताया कि ये बच्चे के जन्म के बाद रिकवरी की प्रक्रिया को तेज करता है.

10:11 pm (IST)
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के लिए काम करने के बाद फिल्म निर्माता अब अपनी फिल्मों में उन्हें नायक के रोल दे रहे हैं. शुक्रवार को ‘वी द वुमेन’ के ऑनलाइन सेशन में सूद ने यह खुलासा किया कि कैसे 2020 ने उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को, विशेषकर एक एक्टर के तौर पर उनकी इमेज को बदल कर रख दिया है. सूद ने इसके पहले ‘सिंबा’, ‘आर..राजकुमार’ और अरुंधति जैसी फिल्मों में खलनायकों की भूमिका की है.

8:38 pm (IST)
कृति ने अपने ट्वीट में सभी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने विशेष रूप से अपने डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ की प्रशंसा की है और लिखा, ‘इस कठिन समय में आपकी मदद के लिए आप सभी का धन्यवाद’. कृति लिखती हैं, ‘आप सभी को यह बताने में प्रसन्नता हो रही कि आखिरकार मेरी COVID-19 की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. सहायता करने के लिए बीएमसी अधिकारियों और मेरे डॉक्टरों को धन्यवाद. विश्वास मोटे और मेरे डॉक्टर, सभी को मदद और सहायता के लिए धन्यवाद और आप सभी को हार्दिक शुभकामनाओं और प्यार भरे दिल से धन्यवाद. एक्ट्रेस के ठीक होने की खबर से कृति के प्रशंसक खुश हैं.


6:30 pm (IST)
मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को पुलिस को निर्देश दिया कि वह एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर की मानहानि की शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया. इसकी जांच रिपोर्ट 16 जनवरी तक कोर्ट को सौंपनी होगी. अख्तर ने टीवी इंटरव्यू में उनके बारे में अपमानजनक और निराधार आरोप लगाने पर पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट की अदालत में रनौत कंगना के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

5:28 pm (IST)
एक इंटरव्यू में राजपाल यादव ने मजाक में कहा था कि, आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 के लीड एक्टर वरुण धवन के बच्चे के साथ भी काम करेंगे. राजपाल ने उस पूरे समय को याद किया जिसमें उन्होंने वरुण को अपनी आंखों के सामने बड़े होते देखा है क्योंकि वे कई वर्षों से वरुण के पिता, डायरेक्टर डेविड धवन के साथ काम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि, फिल्म जंगल की सफलता के बाद उन्हें एक महीने में 16 फिल्मों को साइन करने का सौभाग्य मिला था.

LOAD MORE
मुंबई. मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को पुलिस को निर्देश दिया कि वह एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की मानहानि की शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया. इसकी जांच रिपोर्ट 16 जनवरी तक कोर्ट को सौंपनी होगी.

अख्तर ने टीवी इंटरव्यू में उनके बारे में अपमानजनक और निराधार आरोप लगाने पर पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट की अदालत में रनौत कंगना के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

अख्तर के वकील निरंजन मुंदारगी ने कहा कि मजिस्ट्रेट अदालत ने शनिवार को जुहू पुलिस से मामले की जांच करने और 16 जनवरी तक रिपोर्ट जमा कराने को कहा है. सुनवाई के दौरान गीतकार जावेद अख्तर अदालत में मौजूद थे.

बॉलीवुड के मशहूर कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा को बीते शुक्रवार को हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. रेमो डिसूजा पत्नी लिजेल के साथ अपने घर सकुशल वापस आ गए हैं.

सोशल मीडिया पर लिजेल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रेमो अपने पैरों को म्यूजिक की धुन पर थिरकाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ लिजेल ने लिखा था, 'पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है. रेमो डिसूजा... थैंक्यू आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए.'

वहीं, बिग बॉस 14 में बुधवार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हुआ, जो गुरुवार को भी जारी रहा. इस टास्क को तीन राउंड में खेला गया, जिसके बाद तीन लोगों के बीच में कैप्टेंसी के लिए मुकाबला हुआ. राखी सावंत, अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने कैप्टेंसी टास्क खेला और अली गोनी टास्क जीतकर घर के नए कप्तान बनें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज