मां नीतू कपूर के साथ नजर आए नन्हें रणबीर और रिद्धिमा, बचपन की तस्वीर हुई वायरल

मां नीतू कपूर के साथ नजर आए नन्हें रणबीर और रिद्धिमा, बचपन की तस्वीर हुई वायरल
नीतू कपूर के साथ रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर की फोटो वायरल हो रही है.

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) और बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बचपन की फोटो सोशल मीडिाय पर वायरल हो रही है.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब इस दुनिया में नहीं रहे. कैंसर जैसी घातक बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल को उनका निधन (Rishi Kapoor Death) हो गया था. उनके जाने के बाद से उनसे जुड़ी बहुत सी कहानियां और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. मंगलवार को ऋषि कपूर की तेरहवीं का कार्यक्रम था जो लोगों के लिए एक भावुक पल था. इस बीच ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) और बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बचपन की फोटो सोशल मीडिाय पर वायरल हो रही है.

रणबीर कपूर और रिद्धिमा भाई-बहन होने के साथ साथ एक अच्छे दोस्त भी हैं और उनके बीच काफी मजबूत बॉडिंग दिखती है. वायरल हो रही बचपन की तस्वीर काफी क्यूट है. इस तस्वीर में उनके साथ मां नीतू सिंह भी नजर आ रही हैं, जो दोनों बच्चों को संभालती हुई दिख रही हैं.

ranbir kapoor, neetu kapoor



ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही उनके परिवार की कई तस्वीर लोगों को देखने को मिली. अब यह नई तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फोटो में रिद्धिमा कपूर मां के पीछे खड़ी हुईं हैं और वो काफी खुश हैं. वहीं रणबीर कपूर को मां पकड़े हुए और वे अपने हाथों में कुछ देख रहे हैं. इस क्यूट पिक को हर कोई पसंद कर रहा है.
 
View this post on Instagram
 

Your legacy will live on forever ... We love you 🙏🏻❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

 
View this post on Instagram
 

Love you always Papa ...

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on




ऋषि कपूर की अचानक मौत से पूरे बॉलीवुड को एक गहरा सदमा लगा है. वो पिछले दो साल से कैंसर से पीड़ित थे बावजूद इसके वे लगातार अपने काम में लगे. काम के प्रति लगाव और कैंसर से लड़ने की इस ताकत के लिए हर कोई उनको सलाम कर रहा है. ऋषि कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर थे जिनकी भरपाई करने में सदियां बीत सकती है और ऐसा भी हो सकता है कि शायद फिर कभी फिल्म जगत को ऐसा हंसता हुआ चेहरा फिर कभी न मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading