रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, भाई रणबीर और मां नीतू तो दिखे, लेकिन पापा ऋषि कपूर...

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, भाई रणबीर और मां नीतू तो दिखे, लेकिन पापा ऋषि कपूर...
रिद्धिमा कपूर (File Photo)

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) अपने पिता की मौत के बाद पुरानी फोटोज के जरिए अपने पिता को याद कर रही हैं.

  • Share this:
मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री पर दशकों तक राज करने वाले दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को निधन हो गया. ऋषि कपूर के अचानक निधन से सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश को दुखी कर दिया. उनके निधन से सबसे बड़ा झटका उनके परिवार को लगा है. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) अपने पिता की मौत के बाद पुरानी फोटोज के जरिए अपने पिता को याद कर रही हैं. इस बीच रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि कपूर के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन अब शायद रिद्धिमा ने भी इस बात को एक्सेप्ट कर लिया है कि अब वह अपने पिता को कभी नहीं देख सकेंगी.

हाल ही में रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahani) ने एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी मां नीतू कपूर, भाई रणबीर कपूर और बेटी समारा कपूर नजर आ रहे हैं. लेकिन इस फोटो में ऋषि कपूर नहीं हैं. बता दें पिता की मौत के बाद रिद्धिमा कपूर लॉकडाउन के चलते ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन नहीं कर सकी थीं और ना ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकी थीं. रिद्धिमा पिता के निधन के दो दिनों बाद मुंबई से दिल्ली पहुंची थीं. जिसके बाद वह अस्थि विसर्जन से लेकर अन्य सभी कामों में परिवार के साथ रहीं.
 
View this post on Instagram
 

❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on



बता दें इससे पहले रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahani) ने अपने पिता ऋषि कपूर की एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. जिसमें ऋषि कपूर के साथ रिद्धिमा की बेटी सामारा नजर आ रही थीं. इस फोटो में समारा अपने नाना के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करती दिख रही थीं. वायरल फोटो में दोनों के सामने एक केक रखा हुआ है और ऋषि कपूर अपनी प्यारी सी नातिन को हग करके केक काटने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की यह फोटो खूब पसंद की गई थी.



ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में बढ़े घरेलू हिंसा के मामले, 'रामायण' की 'सीता' ने वीडियो शेयर कर की ये रिक्वेस्ट
जब रूपा गांगुली को 'मोटी' कहकर बुलाते थे 'महाभारत' के को-एक्टर, बोलीं- उस समय बहुत...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading