रिद्धिमा को आ रही है पिता ऋषि कपूर की याद, माता-पिता के साथ शेयर की बचपन की Unseen Photo

रिद्धिमा को आ रही है पिता ऋषि कपूर की याद, माता-पिता के साथ शेयर की बचपन की Unseen Photo
ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटो

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने एक बार फिर पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जो खूब वायरल हो रही है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का बीते 30 (Rishi Kapoor Demise) अप्रैल को निधन हो गया था. एक्टर के निधन से ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि पूरे देश को गहरा धक्का लगा था. ऋषि कपूर के निधन से पहले इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था. ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा में उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) शामिल नहीं हो सकी थीं. रिद्धिमा पिता के निधन के दो दिन बाद मुंबई पहुंची थीं. रिद्धिमा आए दिन सोशल मीडिया पर पिता के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है कि वह ऋषि कपूर को काफी याद करती हैं. इस बीच रिद्धिमा ने एक बार फिर पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जो खूब वायरल हो रही है.

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां नीतू कपूर और पिता ऋषि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी छोटी दिखाई दे रही हैं. रिद्धिमा की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. फोटो में जहां नीतू कपूर, रिद्धिमा के साथ बैठी दिख रही हैं तो वहीं ऋषि कपूर दोनों के साथ खड़े हैं. रिद्धिमा ने फोटो में अपनी आखें बंद कर रखी हैं और काफी क्यूट लग रही हैं. जिसे उनके फैन खूब पसंद कर रहे हैं.

riddhimakapoorsahniofficial
(photo credit: screen grab from Instagram/@riddhimakapoorsahniofficial)

 
View this post on Instagram
 

Most fave pic 💖#twinning

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on






हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रिद्धिमा ने इस तरह से पिता को याद किया हो. इससे पहले भी वह पिता ऋषि कपूर के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. हाल ही में फादर्स डे पर भी रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा था. गौरतलब है कि रिद्धिमा पिता ऋषि कपूर के काफी क्लोज थीं, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के चलते उनके अंतिम समय में वह उनके साथ नहीं रह सकी थीं. जिसके बाद वीडियो कॉल के जरिए रिद्धिमा ने पिता को अंतिम विदाई दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading