रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि, इरफान, वाजिद और सुशांत सिंह के निधन पर जताया दुख, बोलीं- 'लेजेंड्स कभी मरते नहीं...'

रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि, इरफान, वाजिद और सुशांत सिंह के निधन पर जताया दुख, बोलीं- 'लेजेंड्स कभी मरते नहीं...'
रिद्धिमा कपूर (File Photo)

अप्रैल के अंत में पहले इरफान खान (Irrfan Khan), फिर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इसके बाद वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन हो गया और 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
मुंबईः बीते कुछ महीने बॉलीवुड के लिए बेहद दुखद रहे. अप्रैल के अंत में पहले इरफान खान (Irrfan Khan), फिर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया. इसके बाद वाजिद खान (Wajid Khan) ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया और बीते रविवार (14 जून) को बॉलीवुड और टेलीविजन के नामी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है और वहीं सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. जहां कई जगह डिप्रेशन को सुशांत के इस कदम की वजह बताया जा रहा है तो वहीं कई जगह बॉलीवुड में फैले परिवारवाद (Nepotism) को इसका जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

इस बीच दिवगंत बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बीते कुछ समय में इस दुनिया को छोड़कर जाने वाले सभी कलाकार इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान और सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी ने यह संदेश भी दिया है कि, 'लेजेंड्स कभी मरते नहीं. वह हमेशा जीते हैं.'

Riddhima Kapoor Sahni, Riddhima Kapoor, Sushant Singh Rajput, Rishi Kapoor, Irrfan Khan, Wajid Khan, Irrfan Khan Death, Rishi Kapoor Death, Wajid Khan Death, Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Rajput Suicide, रिद्धिमा कपूर साहनी, reason behind sushant suicide, Sushant Singh Rajput servant reveals about his last last, Sushant Singh Rajput was in debt, Sushant Singh unable to pay salary, social media, viral news, viral post, bollywood, news 18 hindi, network 18, सुशांत सिंह राजपूत, आत्महत्या, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने खोला राज
(photo credit: instagram/@riddhimakapoorsahni)




इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही पूरा सोशल मीडिया उनके परिवार और दोस्तों के लिए शोक संदेशों में भरा पड़ा है. हर कोई एक्टर की अचानक मौत से हैरान है और बॉलीवुड पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. एक्टर ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस शुरू हो गई है. कई लोगों का आरोप है कि बॉलीवुड में कुछ प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर बाहरी लोगों को समर्थन नहीं दे रहे हैं और सिर्फ बॉलीवुड के स्टार किड्स को ही सैटल करने में जुटे हैं.
ये भी पढ़ेंः कृति सेनन ने जमकर लगाई फटकार, बोलीं- किसी के अंतिम संस्कार पर जाते वक्त लोग करते हैं बदसलूकी
सुशांत सिंह राजपूत संग अपने खराब रिश्तों पर बोले सूरज पंचोली- हम एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading