Home /News /entertainment /

RIP Puneeth Rajkumar: एक दिन पहले KGF स्टार Yash संग यूं डांस करते नजर आए थे पुनीत और अब दुनिया को कहा अलविदा

RIP Puneeth Rajkumar: एक दिन पहले KGF स्टार Yash संग यूं डांस करते नजर आए थे पुनीत और अब दुनिया को कहा अलविदा

RIP Puneeth Rajkumar: एक दिन पहले KGF स्टार Yash संग यूं डांस करते नजर आए थे पुनीत

RIP Puneeth Rajkumar: एक दिन पहले KGF स्टार Yash संग यूं डांस करते नजर आए थे पुनीत

Puneeth Rajkumar Death: साउथ सिनेमा (South Cinema) के अप्पू कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) 46 साल की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए. इस दुख की घड़ी में फैंस समेत सेलिब्रिटीज तक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके निधन पर शोक व्यक्त कर परिवार को संवेदनाएं दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के दिग्गज एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) ने 29 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन के बाद प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गई है. इसमें लोग रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक्टर का एक डांस वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो फिल्म ‘KGF’ स्टार यश (Yash) के संग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो निधन से एक दिन पहले का बताया जा रहा है.

    अपने चहेते सितारे को याद करते हुए पुनीत के फैंस उनके डांस वीडियो (Puneeth Rajkumar Dance video) को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और लोग इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में यश के अलावा शिवराज कुमार भी साथ में ही नजर आ रहे हैं. वीडियो पर लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखने के लिए मिल रहा है. पुनीत राजकुमार का डांस वीडियो फिल्म ‘बजरंगी 2’ के रिलीज होने से पहले एक ईवेंट है. एक मौके पर पुनीत, यश और शिवराज कुमार के अलावा संतोष आनंद्रम, रिषभ शेट्टी और दिनाकर भी मौजूद थे.

    बता दें कि शुक्रवार को पुनीत के सीने में दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी. अंत में वो जीवन की जंग लड़ते-लड़ते उससे हार गए और महज 46 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए साथ ही अपनों को भी अकेला छोड़ गए. पुनीत ने 29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. वो वेटरन एक्टर राजकुमार के बेटे थे.

    पुनीत ने एक्टिंग में अपने करियर (Puneeth Rajkumar Career) की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उन्हें साल 1985 में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. इतना ही नहीं उन्होंने कर्नाटक स्टेट अवॉर्ड में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का पुरस्कार अपने नाम किया था. पुनीत को ‘अभी, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है. उनके निधन पर जहां सोशल मीडिया पर फैंस समेत तमाम बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया. वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की. एक्टर रियल लाइफ में दो बेटियों के पिता थे.

    Tags: Puneeth rajkumar, South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर