Home /News /entertainment /

28 दिन पहले ऋषि कपूर ने किया था आखिरी ट्वीट, लोगों से की थी ये अपील

28 दिन पहले ऋषि कपूर ने किया था आखिरी ट्वीट, लोगों से की थी ये अपील

 ऋषि कपूर ने जताई थी चिंता

ऋषि कपूर ने जताई थी चिंता

बीमार होने के चलते पिछले कुछ समय से ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) शांत हो गए थे. उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट 28 दिन पहले 2 अप्रैल को किया था.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन गुरुवार को हो गया. वह 67 साल के थे. वे सोशल मीडिया (Social Media) प्लैटफॉर्म पर बेहद सक्रिय रहते थे. ऋषि कपूर किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने में हिचकते नहीं थी. नागरिकता कानून से लेकर कोरोना वायरस तक हर मुद्दे पर उनकरा अपना एक नजरिया था. लेकिन बीमार होने के चलते पिछले कुछ समय से वो शांत हो गए थे. उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट 28 दिन पहले 2 अप्रैल को किया था.

    क्या लिखा था ट्वीट में
    अपने आखिरी ट्वीट में ऋषि कपूर ने कोरोना वायरस खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों और नर्सों पर हुए हमले को लेकर दुख जताया था. उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी. उन्होंने लिखा था, 'एक अपील समाज के सभी भाइयों और बहनों से... कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या हत्या करने का सहारा न लें. डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी आपको बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं. हमें इस कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध को एक साथ जीतना होगा. जय हिंद'

    ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट


    लॉकडाउन का समर्थन
    इतना ही नहीं ऋषि कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से किए गए गए लॉकडाउन के ऐलान का भी समर्थन किया था. हालांकि उनके द्वारा पीएम मोदी की बातों का समर्थन करने पर कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर को ट्रोल भी किया था, जिसके बाद वो भड़क गए थे और उन्होंने ऐसे लोगों को अनफॉलो करने की चेतावनी भी दी थी. उन्होंने कहा था कि देश के बारे कोई मजाक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.



    आज हुआ निधन
    ऋषि कपूर के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर के दी. अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे. ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने ये जानकारी दी थी. उनका न‍िधन आज सुबह 8.45 म‍िनट पर हुआ.



    ये भी पढ़ें:

    IAS अधिकारी ने जावेद अख्तर से कहा- पहले इतिहास पढ़कर आइए, मिला ये जवाब

    इरफान के निधन से भारत ही नहीं पाक भी दुखी, बताया सिनेमा जगत के लिए बड़ी क्षति

    Tags: Rishi kapoor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर