VIDEO: चोटिल होने के बावजूद डांस कर रही थीं जेनेलिया डिसूजा, साथ ना होते Ram Pothineni तो फिर गिरतीं धड़ाम!

फर्श पर गिरते-गिरते बचीं जेनेलिया

फर्श पर गिरते-गिरते बचीं जेनेलिया

जेनेलिया डिसूजा (Genelia d'souza)इन दिनों अपनी हाथ की चोट से उबर रही हैं लेकिन चोटिल होने के बावजूद एक्ट्रेस लगातार डांस के वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में जब एक्ट्रेस ने 'Ayyo Ayyo Ayyo Danayya' गाने पर डांस करने की कोशिश तो वे फिर से फर्श पर गिरने से बचीं. इस बीच उनते साथ साउथ इंडियन अभिनेता राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) थे और उन्होंने उन्हें जमीं पर गिरने से बचाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia d'souza) भले ही अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. जेनेलिया आए दिन ही सोशल अकाउंट पर अपने फनी वीडियोज (Funny Videos) शेयर कर फैंस का अटेंशन लेती हैं. पिछले दिनों ही जेनेलिया को हाथ में चोट आई थी जिसके बारे में उन्होंने एक पोस्ट में बताया था, लेकिन उनका मस्ती करना अब भी जारी है. अभिनेत्री ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे साउथ इंडियन अभिनेता राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) के साथ खूब फन करती दिख रही हैं. फैंस उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और दोनों से एक बार फिर साथ में मूवी करने की डिमांड कर रहे हैं.

जेनेलिया और राम पोथिनेनी (Genelia - Ram Pothineni) का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसे करीब 5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो की शुरुआत में जेनेलिया उनकी और राम पोथिनेनी स्टारर फिल्म 'रेडी' (Ready) का गाना 'Ayyo Ayyo Ayyo Danayya' गुनगुनाती हैं और फिर धीरे-धीरे डांस (Dance) करने के मूड में आती हैं. इसके बाद वे पीछे से अभिनेता राम पोथिनेनी को ढक्का देती हैं और डांस करने लगती हैं. इसी बीच अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वे फिर फर्श पर नीचे गिरने लगती हैं लेकिन मौका रहते पोथिनेनी उन्हें संभालते हैं. इसके बाद दोनों स्टार जोर-जोर से हंसने लगते हैं.






अपने लेटेस्ट डांस वाले वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया डिसूजा (Genelia d'souza)ने कैप्शन में लिखा, ''और वीकेंड कुछ इस तरह का होता है...अय्यो अय्यो अय्यो...बाबू गारू के साथ पहली बार रील...आप बहुत ही क्यूट हैं राम पोथिनेनी...इस पागलपन के लिए शुक्रिया.'' इस पर राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) ने कमेंट करते हुए लिखा है, ''आप सब मुझसे क्या करवाते हो...धमाकेदार...जल्द ही होगी कमबैक...'



जैसा कि आप सभी जानते ही हैं जेनेलिया डांस की शौकीन हैं और वे किसी भी हालत में थिरकना बंद नहीं करती हैं. हाथ में इंजरी के बावजूद वे डांस करना बंद नहीं करतीं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही स्केटिंग करते हुए जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के हाथ में फ्रैक्चर आया था. उस वीडियो को भी शेयर करते हुए जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza Video) ने अपना दर्द बयां किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज