रितेश पांडे का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'नचलू त बचलू कईसे', आपने देखा ये धमाकेदार वीडियो?

रितेश पांडे का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'नचलू त बचलू कईसे', आपने देखा ये धमाकेदार वीडियो?
'नचलू त बचलू कईसे' गाने को रितेश पांडे ने गाया है.

मशहूर गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के भोजपुरी गाने 'नचलू त बचलू कईसे' (Nachlu Toh Bachlu Kaise) को काफी पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 5:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड ब्रेक कर चुके मशहूर गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. उनका धमाकेदार भोजपुरी गाना 'नचलू त बचलू कईसे' (Nachlu Toh Bachlu Kaise) को काफी पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर यह सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने को अब तक 1 करोड़ 61 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

'नचलू त बचलू कईसे' गाने को रितेश पांडे ने गाया है. म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और गाने के बोल कुंदनप्रीत ने लिखे हैं. सोशल मीडिया पर यह भोजपुरी सॉन्ग धमाल मचा रहा है. रितेश के फैंस के अलावा भी दूसरे लोग इस सुपरहिट सॉन्ग को पसंद कर रहे हैं और लाइक-कमेंट करके अपनी राय भी दे रहे हैं.

देखें वायरल हो रहा रितेश पांडे के यह गाना

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना 'हेलो कौन' बना चुका है रिकॉर्ड


बता दें कि रितेश पांडे के रैप सॉन्ग 'हेलो कौन' को 58 करोड़ बार देखा जा चुका है. खास बात है कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के किसी भी गाने को यूट्यूब पर इतने व्यूज नहीं मिले हैं. दिसंबर 2019 में रिलीज हुए इस गाने ने बॉलीवुड के भी सैकड़ों गानों को पीछे छोड़ दिया.

'हेलो कौन' गाने को 9 दिसंबर 2019 को ऋद्धि म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने ने दो दिन में ही दो करोड़ से अधिक व्यूज मिल गए थे. रितेश पांडे और स्नेह उपाध्याय ने साथ मिलकर इसे गाया है. रितेश ने ऑडियएंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि जब उन्होंने इस गाने को बनाने के बारे में सोचा था, तब कल्पना भी नहीं की थी कि इसे इतना प्यार मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज