रॉकिंग स्टार Yash के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी एक्टर से जुड़ी अपनी आखिरी इच्छा!

यश के फैन ने की आत्महत्या

यश के फैन ने की आत्महत्या

यश (Yash) ने अपने इस फैन को ट्वीट के माध्यम से श्रद्धांजलि दी. उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि रामकृष्ण की आत्मा को शांति मिले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 10:35 AM IST
  • Share this:
फिल्म कलाकारों के लिए आम लोगों के मन में जो जुनून देखने को मिलता है वो नई बात नहीं है. हर दौर में ये देखा जाता रहा है कि एक्टर-एक्ट्रेसेज के लिए उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं. ऐसे ही एक फैन से जुड़ी खबर सामने आ रही है. कर्नाटक (Karnataka) के मांड्या जिले के एक गांव में रहने वाले 25 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वो सुपरस्टार यश (Yash) का बहुत बड़ा फैन था. उसने अपने सुसाइड नोट में यश को लेकर अपनी एक आखिरी इच्छा भी जाहिर की है.

मांड्या पुलिस के अनुसार मृतक का नाम रामकृष्ण (Ramkrishna) है. वो रॉकिंग स्टार यश (Rocking Star Yash) और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) का बहुत बड़ा फैन था. मृतक मांड्या जिले के कोडीडोड्डी गांव का रहने वाला था. ये गांव टेक सिटी बेंगलुरु से करीब 105 किलोमीटर दूर है. रामकृष्ण ने एक पन्ने का सुसाइड नोट भी छोड़ा है. ये सुसाइड नोट कन्नड़ भाषा में लिखा हुआ है. सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी दो आखिरी इच्छा भी जाहिर की है. सुसाइड नोट में लिखा है कि वो यश और सिद्धारमैया का बहुत बड़ा फैन है और वो चाहता है कि उसके अंतिम संस्कार में दोनों शामिल हों.

इस मामले के बारे में पता लगने के बाद सिद्धारमैया उस गांव पहुंचे और व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. सिद्धारमैया ने कहा कि वो कभी उससे मिले नहीं थे मगर अपने चाहने वाले को इस स्थिति में देखना उनके लिए बहुत बुरा अनुभव है. उन्होंने कहा कि किसी को भी अपनी जिंदगी इतनी कम उम्र में खत्म नहीं करनी चाहिए.


यश ने भी अपने इस फैन को ट्वीट के माध्यम से श्रद्धांजलि दी. उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि रामकृष्ण की आत्मा को शांति मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज