लाइव टीवी

इस 'सुपरस्टार' की फिल्म हिट कराने के लिए डायरेक्टर ने मांगी तैमूर की मदद!

News18Hindi
Updated: January 2, 2019, 1:25 PM IST
इस 'सुपरस्टार' की फिल्म हिट कराने के लिए डायरेक्टर ने मांगी तैमूर की मदद!
इस बड़े डायरेक्टर ने मांगी तैमूर से मदद, कराना चाहते हैं फिल्म का प्रमोशन!

सिम्बा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ख्वाहिश जताई कि तैमूर अपनी बहन सारा अली खान की मूवी का प्रमोशन करें

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2019, 1:25 PM IST
  • Share this:
28 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया हुआ है. ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है. रणवीर सिंह और सारा अली खान के काम को लोगों ने खूब पसंद किया है. ये फिल्म पहले ही सुपरहिट हो चुकी है लेकिन डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस फिल्म को कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने की सोच रहे हैं. रोहित शेट्टी India’s Got Talent के मंच पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे तो वहां उन्होंने तैमूर से भी फिल्म का प्रमोशन करने की मांग कर डाली. रोहित ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि तैमूर अपनी बहन सारा अली खान की फिल्म का प्रमोशन करें.

आपको बता दें इस शो के दौरान सेट पर सारा अली खान और तैमूर की एक तस्वीर दिखाई दी थी, जिसमें सारा अपने छोटे भाई तैमूर की कलाई पर राखी बांध रही थी. इस शो में तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी पर भी बातें हुई.

DNA के मुताबिक इंडियाज गॉट टैलेंट में रोहित शेट्टी ने बयान दिया, 'मैं सारा से अपील करूंगा कि वे अपने भाई तैमूर को एक दिन के लिए सिम्बा की टी-शर्ट पहनाए. मेरी फिल्म की ओपनिंग लग जाएगी.'

आपको बता दें तैमूर सोशल मीडिया के स्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग कई बड़ी हस्तियों से ज्यादा है.

सिम्बा के एक्टर रणवीर सिंह ने तो एक शो में तैमूर के पापा का रोल करने की ख्वाहिश भी जताई थी. उन्होंने कहा था कि तैमूर एक बड़े स्टार बनेंगे और उन्हें तैमूर के पिता का रोल मिलेगा.

'प्रियंका ने धोखे से की निक जोनास से शादी', आर्टिकल लिखकर बुरी फंसी विदेशी पत्रकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...