Home /News /entertainment /

RRR स्टार Ram Charan को देख फूट-फूट कर रोने लगी फीमेल फैन, शब्दों में बयां नहीं हो सकता प्रशंसकों का ये प्यार

RRR स्टार Ram Charan को देख फूट-फूट कर रोने लगी फीमेल फैन, शब्दों में बयां नहीं हो सकता प्रशंसकों का ये प्यार

राम चरण (फाइल फोटो)

राम चरण (फाइल फोटो)

राम चरण (Ram Charan) अपने अभिनय के जरिए करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में जब वे मुंबई पहुंचे थे एक महिला फैन उन्हें देखकर रोने लगी जबकि अन्य फैन ने अभिनेता के RRR वाले लुक का टैटू बनवाकर दिखाया.

    मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) की फैन फॉलोइंग के बारे में तो आप जानते ही हैं. वे खुद ही यह बात अक्सर कहते हैं कि जिस तरह उन्हें उनके फैंस से प्यार मिलता है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. फैंस के प्यार जैसा कोई और नहीं कर सकता है. हाल ही में जब राम चरण अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR Movie) के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे थे जहां पर उनकी एक झलक देखने के लिए भारी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी और लंबी कतारों में लोग दिखे.

    फैन के प्यार जैसा कुछ नहीं

    मुंबई में राम चरण (Ram charan Fan) को देखकर एक यंग गर्ल फूट- फूट कर रोने लगी और ये उस फैन की खुशी के आंसू थे. वे उससे मिले और तस्वीर भी क्लिक करवाई. इसी बीच एक अन्य फैन आया जिसने अपने हाथ पर RRR के अल्लूरी सीताराम राजू के लुक का टैटू गुदवाया था. अभिनेता के प्रति उनके फैन के प्यार करने की कोई लिमिट नहीं है. आपको बता दें कि राम चरण खुद भी अपने फैंस को बहुत अहमियत देते हैं. यह बात आलिया ने भी कपिल शर्मा के शो में बयां की थी कि सुपरस्टार फैंस से फेस टू फेस मिलते हैं और बातचीत भी करते हैं. लिहाजा यही वजह है कि चरण को लोग इतना पसंद करते हैं.

    राम चरण मुश्किल वक्त में देते हैं फैंस का साथ

    मालूम हो कि राम चरण फैन के लिए वक्त वक्त पर दरियादिली भी दिखाते हैं. 2020 में अभिनेता के नूर भाई नाम के फैन का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था जिसके बाद वे उसके घर पहुंचे और परिवार वालों से मिले. उन्होंने उसकी फैमिली को 10 लाख रुपए का चैक दिया था. बात अगर चरण के काम को लेकर करें तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग RRR के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है और इसे 400 करोड़ रुपए के बजट से DVV Danayya के बैनर तले DVV Entertainment द्वारा बनाया गया है.

    RRR में राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, श्रेया सरन और अजय देवगन भी हैं. फिल्म में कई विदेशी कलाकार भी अभिनय करते दिखाई देंगे. ‘आरआरआर’ 07 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, लेकिन देश में कोविड की स्थिति के कारण स्थगित कर दी गई.

    Tags: Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर