Home /News /entertainment /

RRR के बाद Alia Bhatt को फिर मिला NTR की फिल्म में काम, Ram Charan की Acharya के डारेक्टर करेंगे निर्देशन!

RRR के बाद Alia Bhatt को फिर मिला NTR की फिल्म में काम, Ram Charan की Acharya के डारेक्टर करेंगे निर्देशन!

आलिया भट्ट कर सकती हैं एनटीआर की फिल्म में काम

आलिया भट्ट कर सकती हैं एनटीआर की फिल्म में काम

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एसएस राजामौली की 'RRR' के बाद आचार्य (Acharya) के डायरेक्टर की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकती हैं. फिल्म में उनके साथ RRR में कोमाराम भीम का रोल प्ले करने वाले जूनियर एनटीआर लीड एक्टर हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं लेकिन अब साउथ के फिल्म मेकर्स की भी चहेती स्टार बन चुकी है. एस एस राजामौली की RRR में काम करने के बाद अब एक्ट्रेस को एक दक्षिण भारतीय फिल्म के लिए चुना गया है. बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt movie) को आचार्य के डायरेक्टर कोराताला शिवा (Director Koratala siva) की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. वे इसमें साउथ इंडियन सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ नजर आएंगी. हालांकि, अभी तक फिल्म की टीम की ओर से इसे लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है.

NTR की फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं आलिया

सोशल मीडिया पर भी जूनियर एनटीआर #NTR30 काफी ट्रेंड में रहा है और फैंस कयास लगा रहे हैं कि RRR की स्टार आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा होंगी. कोराताला शिवा (Koratala siva) के निर्देशन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म में अनिरुद्ध रविंचदर (Anirudh Ravichander) का म्यूजिक होगा और उनके साथ आलिया भी इस प्रोजेक्ट में अपना योगदान दे सकती हैं. फिल्म के एक करीबी सूत्र का कहना है कि ज्यादातर फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के साथ ऐसा लग रहा है कि पेन इंडिया की फिल्म के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट और संगीतकार के साथ बातचीत जारी है. बताया जा रहा है कि NTR30 में अभिनेता एक छात्र संघ नेता (student union leader) की भूमिका निभाएंगे. हालांकि, फिर भी मेकर्स की ओर से ही इसकी पूरी कहानी के बारे में पता चलेगा जिसके लिए हमें इंतजार करना होगा.

मार्च से शुरू हो सुकती है NTR30 की शूटिंग

इसी बीच ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि NTR30 फिल्म अगले महीने आधिकारिक तौर पर लॉन्च की जाएगी. तमाम प्रशंसकों ने जूनियर एनटीआर को टैग किया और उनसे अपडेट देने की अपील की है. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अगर कोविड -19 का असर कम होता है तो फिल्म की शूटिंग मार्च से फिर से शुरू हो सकती है. फिलहाल जूनियर एनटीआर और आलिया एसएस राजामौली के 400 करोड़ रुपए के बड़े बजट वाले एक्शन ड्रामा आरआरआर की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें राम चरण भी मुख्य भूमिका में हैं. पहले फिल्म को इस संक्रांति पर स्क्रीन पर रिलीज होना था लेकिन ओमिक्रॉन के डर के कारण रिलीज को स्थगित कर दिया गया था.

Tags: Aalia bhatt, Jr NTR, Ram Charan, Ss rajamouli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर