Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार स्टारर 'Sooryavanshi' की सक्सेज का राजमौली ने मनाया जश्न, जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल

अक्षय कुमार स्टारर 'Sooryavanshi' की सक्सेज का राजमौली ने मनाया जश्न, जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल

सूर्यवंशी की सफलता का बाहूली फेम डायरक्टर ने मनाया जश्न

सूर्यवंशी की सफलता का बाहूली फेम डायरक्टर ने मनाया जश्न

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में न सिर्फ नॉर्थ इंडिया बल्कि साउथ इंडिया के दर्शकों को भी इंप्रेस कर रही है. RRR के निर्देशक एसएस राजमौली (SS Rajamouli)ने भी इस फिल्म की सक्सेज को अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर इन दिनों जहां एक ओर रजनीकांत-कीर्ति सुरेश स्टारर फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) छाई हुई है तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ (Akshay Kumar-katrina kaif) की ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही. 5 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को देखने लगातार दर्शक सिनेमाघरों की ओर खिंचे चले आ रहे हैं. फिल्म न सिर्फ उत्तर भारत के लोगों को पसंद आ रही है बल्कि साउथ इंडिया में भी अपनी सफलता का परचम लहरा रही है. इस फिल्म को ‘बाहूबली’ फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली (S S Rajamouli) ने भी सराहा है.

    RRR निर्देशक राजमौली ने मनाया ‘सूर्यवंशी’ का जश्न
    राजमौली (S S Rajamouli) और उनकी टीम ने ‘सूर्यवंशी’ की सफलता का जश्न मनाया है, क्योंकि वे नॉर्थ इंडिया में रामचरण स्टारर फिल्म ‘RRR’ को लेकर चिंतित थे. राजमौली इस बात को बखूबी जानते हैं कि उत्तर भारत में RRR को कैसे प्रमोट किया जाए. वे अपने ट्विटर पर भी सूर्यवंशी की शानदार सफलता की बधाई दे चुके हैं. उन्होंने लिखा कि ‘इस कठिन समय में थिएटर व्यवसाय को पुनर्जीवित करने और फिल्म को डेढ़ साल से अधिक समय तक होल्ड रखने लिए वाली टीम की तहे दिल से सराहना करता हूं.’ बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ के हिट होने के बीच ही राजमौली की अपकमिंग फिल्म RRR का पहला सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ का टीजर रिलीज हुआ है. इस पर भी लोगों की शानदार प्रतिक्रिया आई है और इसी के साथ ही ‘आरआरआर’ की टीम अब अपनी सक्सेज के लिए टेंशन फ्री हो गई है.उनकी फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी.


    200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ‘सूर्यवंशी’
    वहीं बात अगर अक्षय (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi world wide collection) पर फिल्म 200 करोड़ के बिजनेस के बहुत करीब है. 6 दिन में सूर्यवंशी ने वर्ल्डवाइड 174 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं घरेलू मार्केट में 112.36 करोड़ कमाए हैं. फिल्म की कमाई को लेकर फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने ट्विटर पर बताया है कि फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी.

    मालूम हो कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशी’ कोरोनावायरस (Covid-19) की दूसरी लहर के बाद देश भर के सिनेमाघरों में पहली बड़ी हिंदी रिलीज है. कोविड के बाद ‘सूर्यवंशी’ का रिजल्ट रोहिट शेट्टी (Rohit Shetty) की टीम के लिए खुशियां लेकर आया है. फिल्म ने भारत में 120 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की. यह पिछले दो वर्षों में पहले सप्ताह के सबसे बड़े कलेक्शन्स में से एक है.

    Manobala Vijayabalan ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े जारी किए हैं जिसमें बताया कि फिल्म ने अब तक 6 दिनों में कुल 174.65 करोड़ की कमाई की है. छठे दिन मूवी ने 16.95 का कारोबार किया है. बॉक्स ऑफिस पर बिना किसी कॉम्पिटिशन के सूर्यवंशी टॉप में ट्रेंड कर रही है. अगर इसी तरह से दर्शकों का प्यार मिलता रहा तो जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार लेगी. हालांकि, ‘सूर्यवंशी’ ने US, खाड़ी सहित दुनिया के दूसरे देशों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

    Tags: Sooryavanshi, Ss rajamouli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर