Home /News /entertainment /

rrr star jr ntr phone number leaked online after a phone call to his sick fan janardhan mother bhojpuri south mogi

Jr NTR Contact No Leaked: जूनियर एनटीआर ने बीमार फैन की मां को किया था कॉल, RRR फेम तारक का फोन नंबर लीक

जूनियर एनटीआर कॉल कर बीमार फैन की मां से जाना उसका हाल, वायरल हुआ वीडियो

जूनियर एनटीआर कॉल कर बीमार फैन की मां से जाना उसका हाल, वायरल हुआ वीडियो

Jr NTR Contact No: 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) न सिर्फ अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं बल्कि वे फैंस के प्रति उदार रवैया के जरिए भी करोड़ों फैंस का दिल जीतते हैं. हाल ही में तारक ने अपने एक बीमार फैन को फोन किया और स्पीकर पर मां से बातचीत की. इसके बाद उनका फोन नंबर लीक (Jr NTR Contact Number Leaked) होने की खबर है!

अधिक पढ़ें ...

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. उनका नाम उन स्टार्स में शुमार है जो डायरेक्टर्स की नजरों में सबसे पहले आते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. अभिनेता के प्रशंसक पसंदीदा स्टार के लिए अपना प्यार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और उतना ही वे भी उन्हें मानते हैं. इन दिनों सुपरस्टार का जनार्दन नाम का एक डाय हार्ड फैन (Jr NTR’s Fans) गंभीर हालत में है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जैसे ही एनटीआर को इस खबर की सूचना मिली तो उन्होंने फैन की मां को फोन किया और उनके बेटे की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. इसके बाद अभिनेता की उनके प्रशंसक की मां से बातचीत का न सिर्फ फोन कॉल वीडियो बल्कि उनका नंबर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीमार फैन के प्रति तारक की साहनुभूति

प्रशंसक के प्रति जूनियर एनटीआर (Jr NTR fans) की उदारता देख उनके चाहने वाले हैरान और खुश भी हैं. आरआरआर स्टार की फोनकॉल का किसी ने वीडियो बनाया और इंटरनेट पर डाल दिया जिसे वामसी काका (Vamsi Kaka twitter) ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘यह सुनकर कि उनके प्रशंसक जनार्दन की तबीयत गंभीर है, तारक ने बिना देर दिए तुरंत उसकी मां के पास फोन किया. एनटीआर ने स्पीकर पर कॉल के जरिए जनार्दन से भी बात की और उनके जल्द से ठीक होने की कामना की.’ वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीड़ित फैन की मां भावुक होकर तारक से अपना दर्द बयां कर रही हैं और उन्हें साहनुभूति देने के लिए आभार व्यक्त कर रही हैं.

फैंस ने फोन में सेव कर लिया एनटीआर का नंबर

गौर करने वाली बात ये है कि वायरल हो इस वीडियो में दर्शकों की नजर एनटीआर की बातों के बजाय डिस्प्ले पर दिख रहे फोन नंबर पर ज्यादा हैं. अभिनेता जिस फोन नंबर (Jr NTR Contact number) से बात कर रहे थे, वो वीडियो में साफ दिख रहा था, इसलिए सभी ने तुरंत उसे सेव कर लिया और अब, हर कोई इसे डायल कर रहा है. अभिनेता को चाहने वालों का मानना है कि फोन कॉल के नंबर को सेफ्टी के लिए ब्लर करना चाहिए था. लेकिन ये भी कहा जा रहा है जो नंबर दिख रहा था वो एनटीआर के नाम पर नहीं बल्कि NTR Arts के नाम से रजिस्टर्ड है.

2 बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे Tarak

तारक के वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो आखिरी वार वे एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR Movie) में नजर आए थे जिसमें उनके साथ राम चरण (Ram Charan) भी थे. अब वे निर्देशक कोराताला शिव की ‘एनटीआर 30’ की तैयारी में जुटे हैं जो अभी अनटाइटल्ड है. इसके अलावा उनके पास ‘केजीएफ’ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की ‘NTR31’ भी है और ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी. इनके जरिए तारक अपने फैंस को डबल ट्रीट देंगे.

Tags: Jr NTR, RRR Movie, South indian actor, South Indian Films, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर