Home /News /entertainment /

RRR Update: 4 दिन बाद Ram Charan-NTR करेंगे 'ब्लास्ट', Alia Bhatt-अजय देवगन के फैंस भी देखने के लिए रहें तैयार

RRR Update: 4 दिन बाद Ram Charan-NTR करेंगे 'ब्लास्ट', Alia Bhatt-अजय देवगन के फैंस भी देखने के लिए रहें तैयार

9 दिसंबर को रिलीज होगी RRR का ट्रेलर

9 दिसंबर को रिलीज होगी RRR का ट्रेलर

RRR Trailer Release Date: 'RRR' के ट्रेलर का देश के करोड़ों दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो कि 3 दिसंबर को जारी होना था लेकिन किसी कारण के चलते नहीं हुआ. इसी बीच अब मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज करने की नई तारीख का ऐलान किया है. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर स्टारर (Jr NTR) फिल्म ‘RRR’ के रिलीज का देशभर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. SS राममौली की फिल्म में अजय देवगन, श्रिया सरन और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म के 2 गाने ‘नाचो-नाचो’ (Nacho Nacho) और ‘जननी’ (RRR Janani Song) पहले ही सोशल मीडिया पर छाए हुए है जिन पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं. इसके बाद निर्माताओं ने फिल्म के नए ट्रेलर को लेकर जानकारी दी थी जिसे 3 दिसंबर को रिलीज किया जाना था. हालांकि किसी कारण बस ये 3 तारीख को जारी नहीं हुआ और अब मेकर्स की ओर से इसे रिलीज करने की नई तारीख का ऐलान किया गया है.

    ‘RRR’ के आधिकारिक ट्विटर पेज पर इसके ट्रेलर रिलीज को लेकर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है ये दिसंबर को जारी होगा. निर्माताओं ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘#RRRTrailer 9 दिसंबर को आ रहा है. एक बड़े विस्फोट के लिए कमर कस लें.’ ट्रेलर को लेकर राम चरण और NTR ने लिखा, ‘भारत के सबसे बड़े एक्शन ड्रामा की भव्यता और विशालता को देखने के लिए तैयार हो जाइए… #RRRTrailer 9 दिसंबर को आउट होगा..’

    फिल्म में जूनियर एनटीआर ने ‘RRR’ में कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है, जो तेलंगाना क्षेत्र में गोंड जनजाति (Gond tribe) के अनसंग नायक हैं. दूसरी ओर, राम चरण एक तेलुगू स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू (Alluri Sitarama Raju) की भूमिका निभाते हैं जिनकी पत्नी के रूप में आलिया भट्ट दिखेंगी. एम.एम. कीरवानी ने फिल्म का संगीत तैयार किया है, डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तले इस पेन इंडिया फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. आपको बता दें ‘आरआरआर’ एक बिग बजट फिल्म है.

    रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. ये फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. ‘बाहुबली’ के बाद ये राजामौली की बिग बजट फिल्म होने वाली है. ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

    Tags: Aalia bhatt, Ajay devgan, Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर