Home /News /entertainment /

Radhe Shyam में 'बाहुबली' प्रभास के कॉस्ट्यूम की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश, फिल्म के लिए रखे गए स्पेशल डिजाइनर्स!

Radhe Shyam में 'बाहुबली' प्रभास के कॉस्ट्यूम की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश, फिल्म के लिए रखे गए स्पेशल डिजाइनर्स!

   प्रभास और पूजा अभिनीत फिल्म राधे श्याम का मोशन पोस्टर

प्रभास और पूजा अभिनीत फिल्म राधे श्याम का मोशन पोस्टर

एपिक लव स्टोरी Radhe Shyam में मेकर्स पर प्रभास की वेशभूषा यानी कॉस्ट्यूम पर करीब 6 करोड़ रुपए का खर्चा आया है. फिल्म में प्रभास काफी महंगे कॉस्ट्यूम में नजर आने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे श्याम (Radha Krishna kumar) में प्रभास स्पेशल तरीके से डिजाइन किए गए एथनिक कॉस्ट्यूम में नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें प्रभास अपनी को-स्टार पूजा हेगड़े के साथ चलती ट्रेन के गेट पर इश्क फरमाते दिख रहे हैं. प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘राधेश्याम’ का टीजर बेहद रोमांटिक है. फिल्म के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रभास और पूजा इस कहानी से दर्शकों को जरूर इंप्रेस करेंगे. इसी बीच खबर है कि यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म साबित होगी. मेकर्स प्रभास के कपड़ो पर भारी धनराशि खर्च कर रहे हैं.

    अभिनेता की पोषाक पर 6 करोड़ का खर्च
    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस एपिक लव स्टोरी में मेकर्स पर प्रभास की वेशभूषा यानी कॉस्ट्यूम पर करीब 6 करोड़ रुपए का खर्चा आया है. फिल्म में प्रभास काफी महंगे कॉस्ट्यूम में नजर आने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे श्याम (Radha Krishna kumar) में प्रभास स्पेशल तरीके से डिजाइन किए गए एथनिक कॉस्ट्यूम में नजर आएंगे. राधे श्याम में प्रभास के कॉस्ट्यूम के लिए मेकर्स ने स्पेशल डिजाइनर्स हायर किए हुए हैं.

    प्रभास के लिए रखी गई स्पेशल टीम
    बताया जा रहा है कि रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम प्रभास के करियर की सबसे अहम प्रोजेक्ट्स में से एक होगी जिसमें खासकर कॉस्ट्यूम पर अधिक फोकस किया गया है. राधे श्याम में प्रभास के स्पेशल कॉस्ट्यूम के डिजाइनर हैं थोटा विजयभास्कर (Thota Vijaybhaskar) और इका लखानी (Eka Lakhani). अभिनेता के मेकअप के लिए तरन्नुम खान (Tarannum Khan) और हेयरस्टाइल संवारने के लिए रोशन को हायर किया गया है. फिल्म का छायांकन (cinematography) मनोज परमहंस द्वारा किया जाएगा जबकि एडिटिंग कोटागिरी वेंकटेश्वर कर रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में प्रभास को निक पॉवेल ( Nick Powell) एक्शन और स्टंट की ट्रेनिंग दे रहे हैं जबकि कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट तर रही हैं. फिल्म को UV Creations कंपनी बैनर तले भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का कुल बजट 350 करोड़ रुपए है.

    टीजर में प्रभास और पूजा की केमिस्ट्री दिख रही कमाल
    फिल्म में साउंड को रसूल हूकू द्वारा हैंडल किया जा रहा है. पूजा और प्रभास इस फिल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म के टीजर में दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है जिसमें वे इटैलियन भाषा में पूजा को प्रपोज करते भी दिख रहे हैं. सिर्फ 53 सेकंड के एक टीजर में टीजर में प्रभास, पूजा को कहते सुनाई दे रहे हैं- रोमियो ने तो प्यार के लिए जान दी थी और मै उस टाइप का आदमी नहीं हूं. प्रभास जिस लहजे में अपने डायलॉग्स का प्रयोग कर रहे हैं उससे लगता है दर्शक उनसे इंप्रेस जरूर होंगे. फिल्म को सात भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में प्रभास-पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा भी अहम रोल निभाते दिखने वाले हैं.

    Tags: Pooja Hegde, Prabhas, Radhe Shyam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर