Instagram सेलेब्रिटी की गला रेत कर हत्या, सूटकेस में मिला शव

इंस्टाग्राम की सेलेब्रिटी एकातरिना को हाल ही में डॉक्टर की डिग्री मिली थी. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में एकातरिना के एक्स-बॉयफ्रेंड को उनके अपार्टमेंट के पास देखा गया था.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 6:31 PM IST
Instagram सेलेब्रिटी की गला रेत कर हत्या, सूटकेस में मिला शव
एकातरिना काराग्लानोवा
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 6:31 PM IST
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक स्टार्स ने सोशल मीडिया को अपने फैन्स से जुड़ने का माध्यम बना रखा है. यहां स्टार्स जैसे ही अपनी कोई भी बात रखते हैं या फिर कोई भी फोटो अपलोड करते हैं, उनकी पोस्ट चंद सेकेण्ड में वायरल हो जाती है. ऐसे में अब सोशल मीडिया के एक प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी एकातरिना काराग्लानोवा की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. चौकाने वाली बात यह है कि उनका शव एक सूटकेस में पाया गया.


रूस की 24 वर्षीय एकातरिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थीं. यहां उन्हें तकरीबन 85 हज़ार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते थे. हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकातरिना के माता पिता को मॉस्को में मौजूद उनके अपार्टमेंट में एक सूटकेस मिला जिसमें उनकी बेटी एकातरिना का शव मौजूद था. जानकारी के मुताबिक एकातरिना की गला रेत कर हत्या की गई है.

जानकारी के मुताबिक एकातरिना की गला रेत कर हत्या की गई है.


इंस्टाग्राम की इस सेलेब्रिटी को हाल ही में डॉक्टर की डिग्री मिली थी. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में एकातरिना के एक्स-बॉयफ्रेंड को उनके अपार्टमेंट के पास देखा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में अभी किसी भी शख्स की गिरफ़्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Loading...

First published: July 31, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...