सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर रोका, तीन घंटे की पूछताछ के बाद किया ये खुलासा

पूछताछ की वजह से एल्नाज को अपनी फ्लाइट तक मिस करनी पड़ी है. अगली फ्लाइट के लिए एल्नाज को छह घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 2:21 PM IST
सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर रोका, तीन घंटे की पूछताछ के बाद किया ये खुलासा
सेक्रेड गेम्स के सह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 2:21 PM IST
नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी के साथ शिकागो एयरपोर्ट पर बदसलूकी का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस को शिकागो एयरपोर्ट पर उनके ईरानी होने की वजह से रोक लिया गया. तीन घंटे तक हुई लंबी पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया गया. पूछताछ की वजह से एल्नाज को अपनी फ्लाइट तक मिस करनी पड़ी है. अगली फ्लाइट के लिए एल्नाज को छह घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा.

एल्नाज ने बताया कि, मुझे तीन घंटे से ज्यादा समय तक इमिग्रेशन में रोका गया. उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट के अधिकारियों ने उन्हें कनेक्टिंग फ्लाइट में बोर्ड करने से रोक दिया. एल्नाज के मुताबिक उनके पास जर्मन पासपोर्ट है इसलिए उन्हें यूएस में ट्रैवल करने के लिए वीजा की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने कहा कि मैं ईरानी हूं इसलिए मैंने नॉर्मल वीजा के लिए अप्लाई किया था. अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरानियों के ऊपर कुछ बैन लगा रखे हैं. यही कारण है कि एयरपोर्ट पर अधिकारी सभी चीजों को डबल चेक करते हैं.

Sacred Games, Webseries, Airport, Chicago, NetFlix
एल्नाज ने बताया कि एयरपोर्ट के अधिकारियों ने उन्हें कनेक्टिंग फ्लाइट में बोर्ड करने से रोक दिया.


एल्नाज के मुताबिक उनसे घंटों पूछताछ की गई, जिसके कारण मैंने अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट मिस कर दी. अगली फ्लाइट के लिए मुझे 6 घंटे का इंतजार करना पड़ा. ऐसा पहली बार हुआ है जब मुझे लगा जैसे ये जर्नी कभी खत्म नहीं होगी. मैं बहुत थक गई थी. लेकिन अब सब ठीक है. मैं लॉस एंजेलिस में वर्क कमिटमेंट तलाश रही हूं. नेटफ्लिक्स में आने वाली वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स में एल्नाज नोरौजी ने जोया मिर्जा का रोल निभाया था. वे सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में भी नजर आएंगी. ये पॉपुलर वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को स्ट्रीम होगी.
First published: July 24, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...