Sacred Games 2 का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार से टकराएंगे 'गायतोंडे'

सेक्रेड गेम्स के पहले सीज़न के सभी एपिसोड पहले ही चर्चा में रह चुके हैं. जिसके बाद अब आगामी 15 अगस्त को इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो जाएगा.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 6:02 PM IST
Sacred Games 2 का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार से टकराएंगे 'गायतोंडे'
Sacred Games 2 का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार से टकराएंगे 'गायतोंडे'
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 6:02 PM IST
नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'Sacred Games 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. Youtube पर जारी किए गए इस ट्रेलर में दूसरे सीजन की कास्ट नज़र आ रही है. इसमें पहले सीज़न से सैफ़ अली ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी और पंकज त्रिपाठी तो नज़र आएंगे ही साथ ही इस बार कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी भी कास्ट का हिसा रहेंगे. हालांकि हम आपको पहले ही बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत में एडल्ट भाषा का प्रयोग किया गया है.

बात करें ट्रेलर की तो जहां एक तरफ पहले सीजन में कई सवाल छूट गए थे वहीं अब इस सीजन में उनके जवाब मिलने वाले हैं. सेक्रेड गेम्स के दुसरे सीजन का ट्रेलर काफी खून खराबे और गाली गलौच वाला है. ट्रेलर के मुताबिक इस बार अभिनेता पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी बड़ा है वहीं इस बार भी ये सीरीज गायतोंडे यानी कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के किरदार के इर्द गिर्द घूमती हुई ही नज़र आ रही है.

मिशन मंगल का टीजर रिलीज, वीडियो में मिलेंगे कई सरप्राइज

सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 को 15 अगस्त 2019 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. ऐसे में इस वेब सीरीज का टकराव बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' के साथ-साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' से होने वाला है.



li इसे देखने के लिए आपको नेटफ़्लिक्स का सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ेगा जो कि कई लोगों के लिए इस फिल्म को मिस करने का कारण हो सकता है. वहीं अगर आप अनुराग कश्यप की फिल्मों को पसंद करते हैं तो सेक्रेड गेम्स के दोनों सीजन देखने पर आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर की याद आ ही जाएगी.

यह भी पढ़ें: राम कपूर को पहचानना मुश्किल, कराया शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन
First published: July 9, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...