Sacred Games 2: ओशो रजनीश के जीवन से प्रेरित है पंकज त्रिपाठी का किरदार

पहली सीरीज में गुरुजी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी दूसरी सीरीज में ओशो रजनीश से प्रेरित दिखाई दे रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 4:00 PM IST
Sacred Games 2: ओशो रजनीश के जीवन से प्रेरित है पंकज त्रिपाठी का किरदार
सैक्रेड गेम्स 2: ओशो रजनीश के जीवन से प्रेरित है पंकज त्रिपाठी का किरदार
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 4:00 PM IST
नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स एक बार फिर सुर्खियों में है. सेक्रेड गेम्स की दूसरी सीरीज में भी पंकज त्रिपाठी ने अपना दमदार रोल निभाया है. पहली सीरीज में गुरुजी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी दूसरी सीरीज में ओशो रजनीश से प्रेरित दिखाई दे रहे हैं.

एंटरटेनमेंट पोर्टल मिड डे की खबर के मुताबिक सेक्रेड गेम्स में पंकज त्रिपाठी का किरदार 80 के दशक में मशहूर रहे ओशो रजनीश से प्रेरित है. बताया जा रहा है कि पंकज को देखते हुए जब इस किरदार के बारे में लिखा जा रहा था तब भी ओशो को ध्यान में रखा गया था. इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी के अलावा सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोएचलिन और रणवीर शौरी भी शामिल हैं.

Sacred Games 2, Osho, Pankaj Tripathi, NetFlix

इसे भी पढ़ें :- Sacred Games 2: गायतोंडे ने दिया चैलेंज, कहा- इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा!

ऐसा पहली बार नहीं है जब नेटफ्लिक्स में ओशो से प्रेरित किसी किरदार को दिखाया गया हो. इससे पहले नेटफ्लिक्स में ओशो रजनीश पर एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई जा चुकी है. वाइल्ड वाइल्ड कंट्री नाम से बनी इस डॉक्यूमेंट्री को काफी पसंद किया जा चुका है. पंकज त्रिपाठी क्रिकेट वर्ल्डकप पर बन रही फिल्म 83 में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में पंकज टीम इंडिया के मैनेजर रहे मान सिंह का रोल निभाते नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें :- Sacred Games 2 का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार से टकराएंगे 'गायतोंडे'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 3:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...