• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'लव स्टोरी' एक्ट्रेस Sai Pallavi ने ठुकराया Chiranjeevi की फिल्म का ऑफर तो एक्टर का रिएक्शन देख हो गईं शॉक्ड

'लव स्टोरी' एक्ट्रेस Sai Pallavi ने ठुकराया Chiranjeevi की फिल्म का ऑफर तो एक्टर का रिएक्शन देख हो गईं शॉक्ड

'लव स्टोरी' एक्ट्रेस Sai Pallavi ने ठुकराया Chiranjeevi की फिल्म का ऑफर.

'लव स्टोरी' एक्ट्रेस Sai Pallavi ने ठुकराया Chiranjeevi की फिल्म का ऑफर.

Chiranjeevi reaction: साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज चिरंजीवी (chiranjeevi) ने एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) के द्वारा उनकी फिल्म ठुकराने को लेकर रिएक्शन दिया है. एक्टर का रिएक्शन देख साई एक दम शॉक्ड रह गईं और उनकी आंखें नम हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ एक्ट्रेस (South Actress) साई पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म (Upcoming Film) ‘लव स्टोरी’ (Love Story) को लेकर चर्चा में हैं. बीते रविवार को इस मूवी का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज और मिस्टर परफेक्सनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir khan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे. इस दौरान चिरंजीवी ने साई पल्लवी के साथ स्टेज शेयर किया और एक्ट्रेस के द्वारा रिजेक्ट की गई फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन भी दिया, जिसे देखने के बाद साई शॉक्ड रह गईं.

    दरअसल, चिरंजीवी ने साई पल्लवी को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bhola Shankar) में अपनी बहन का रोल ऑफर किया था, जिसे करने से एक्ट्रेस ने मना कर दिया था. अब इसी को लेकर एक्टर ने लव स्टोरी के ईवेंट में अपना रिएक्शन दिया है, जिसे देखकर खुद एक्ट्रेस भी शॉक्ड रह गईं.

    अपनी फिल्म को ठुकराने को लेकर चिरंजीवी ने साई पल्लवी के लिए कहा कि ‘मैं साई के साथ एक फिल्म करना वाला था, जिसमें वो मेरी बहन का रोल निभाने वाली थीं. मैं चाहता था कि वो इसे करें मगर उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. मुझे उनका फैसला सुनकर अच्छा लगा. क्योंकि मैं उनके साथ अगली फिल्म में डांस नंबर करने का मौका नहीं छोड़ सकता था.’

    साई पल्लवी रह गईं शॉक्ड

    ईवेंट में चिरंजीवी का रिएक्शन देखकर खुद साई पल्लवी भी शॉक्ड रह गईं. इस पर उन्होंने जल्दी से माइक लिया और फिल्म का ठुकराने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि ‘मैं रीमेक्स में काम करने से डर गई थी. यही एक कारण है, जिसके चलते मैंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया और मैं भला इतना अच्छा मौका क्यों जाने देती, जिसमें मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले. मैं जब भी कहीं जाती हूं तो मुझसे पहला सवाल यही पूछा जाता है कि क्या मैं आपसे कभी मिली हूं? जब मैं कुछ समय पहले राम चरण से मिली थी तो मैंने सोचा था कि मैं आपसे कब मिलूंगी और मेरे तब बड़े सम्मान की बात होती, जब मैं आपके साथ काम करती.’

    इसके बाद चिरंजीवी ने साई को रोका और कहा कि ‘जब मैं रंभा, राधा और श्रीदेवी के साथ डांस किया करता था तो एक किक महसूस करता था, अब मुझे लगता है कि आपके साथ डांस करके मुझे ऐसी ही किक मिल सकती है. मैं ये साबित कर देना चाहता हूं कि मैं भी एक डांसर हूं.’ और साई पल्लवी खुद की आंखों को नम होने से रोक नहीं पाती हैं.

    वहीं, इनकी बातों पर आमिर खान ने भी रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि ‘मैं तेलुगू को फॉलो तो नहीं करता हूं मगर आप दोनों की बातों को जरूर समझा हूं. मैं चिरंजीवी गारु के साथ सहमत हूं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज