इस मशहूर हीरो को Kiss से मना करना हीरोइन को पड़ा भारी, फिल्म से हुईं बाहर

इस हीराइन के ना करने के बाद जिस हीरोइन इस फिल्म को साइन किया, उनको लेकर कई तरह की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि इस किस‌िंग सीन ने उनके जीवन में बवंडर मचा दिया है.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 1:01 PM IST
इस मशहूर हीरो को Kiss से मना करना हीरोइन को पड़ा भारी, फिल्म से हुईं बाहर
साई पल्लवी ने इस किस के लिए मना करने और फिल्म छोड़ने के बाद रश्म‌िका मंदाना की एंट्री हुई थी.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 1:01 PM IST
कबीर सिंह के हिट होने बाद हिन्दी पट्टी में लोग विजय देवरकोंडा कोंडा जानने लगे हैं. कबीर सिंह जिस दक्ष‌िण भारतीय फिल्म अर्जुन रेड्डी की रिमेक है, विजय देवराकोंड उसके हीरो हैं. इसके अलावा नोटा और गीता गोविंदम जैसी फिल्मों ने उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर कर दिया है. अब प्रभास की तरह ही विजय की फिल्मों पर भी हिन्दी पट्टी के दर्शकों की नजर होती है.

विजय की अगली फिल्म डियर कामरेड है. यह एक बहुतप्रतीक्षित फिल्म है. इसमें विजय के साथ साई पल्लवी मुख्य भूमिका में हो सकती थीं. लेकिन अब इसकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना है. जिस किसिंग सीन की बात हो रही है, फिल्म ट्रेलर में वो किस‌िंग सीन देखा भी जा चुका है.



डियर कामरेड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. ट्रेलर में रश्मिका मंदाना और विजय के बीच एक बेहद हॉट किसिंग सीन है. इस सीन दूसरी वजहों से इन दिनों काफी चर्चा में है. बहरहाल पहले यह किसिंग सीन अभिनेत्री साई पल्लवी के हिस्से आने वाला था.



लेकिन उन्होंने विजय देवरकोंडा को ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया है. निर्माता-निर्देशकों का मानना था कि यह फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है. लेकिन साई पल्लवी ने ऐसा करने बिल्कुल मना दिया था. नतीजतन उन्हें एक बड़ी फिल्म से हाथ धोना पड़ा. उनके बाद ही फिल्म में रश्मिका को मौका दिया गया था.


Loading...

किसिंग सीन के चलते अभिनेत्री की सगाई टूटने की अफवाह
इस फिल्म ट्रेलर आने के बाद तेजी से एक खबर फैली कि रश्मिका की सगाई टूट गई है. बताया गया कि रश्मिका ने कुछ समय पहले ही कन्नड़ अभिनेता रक्षित शेट्टी से सगाई रचाई थी. लेकिन अब लगातार इस बात को लेकर फिल्मी गलियारे में सुबगुहाट है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. यहां तक कि मंगेतर ने सगाई भी तोड़ ली है.



अब अभिनेत्री साई पल्लवी ने इस किस के लिए मना करने और फिल्म छोड़ने की बात कर इसी विवाद को और आगे बढ़ाया है. हालांकि ज्यादातर जगहों पर अभिनेत्री की किस‌िंग सीन से मनाही की सराहना की जा रही है.
First published: July 18, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...