भाई वाजिद की याद में साजिद खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'तुझ पर कुर्बान मेरी जान'

शाजिद खान ने भाई वाजिद खान की याद में एक पोस्ट शेयर किया है. (Phooto credit/Instagram/@thesajidwajid)

भाई वाजिद खान (Wajid Khan) की याद में साजिद खान (Sajid Khan) ने उनके लिए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान (Wajid Khan) का बीते रविवार को निधन हो गया था. वाजिद खान किडनी की समस्या से परेशान थे और कोरोना वायरस के संक्रमण से भी जूझ रहे थे. जिसके चलते उन्होंने 42 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. वाजिद खान के अचानक निधन की खबर ने पूरे बॉलीवुड को ही नहीं देश को भी हैरान और दुखी कर दिया. म्यूजिक डायरेक्टर की मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जिनका इलाज जारी है. ऐसे में वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद खान (Sajid Khan) उन्हें बेहद याद कर रहे हैं. भाई की याद में साजिद खान ने उनके लिए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है.

    भाई की याद में इंस्टाग्राम पर एक शेयर किए अपने इमोशनल पोस्ट में साजिद खान ने लिखा है, 'मेरी जान मेरा ईमान हां मेरी शान तुझपे मेरी जिंदगी कुर्बान मेरे भाईजान. लोग हमेशा आपको मुझमें देख पाएंगे मेरे भाई, आप मेरे साथ हमेशा चलेंगे. मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं मेरे भाई वाजिद.'




    बता दें इससे पहले साजिद खान ने वाजिद खान का एक वीडियो वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अस्पताल में पियानो बजाते दिखाई दे रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा ना म्यूक तुझे कभी छोड़ेगा. मेरा भाई एक लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते. मैं तुमसे हमेशा प्यार करता रहूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा.'

    ये भी पढ़ेंः COVID-19 के खिलाफ जारी जंग में हॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम, नीलाम करेंगी अपनी न्यूड फोटो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.