विवाद में फंसी दिल राजू की फिल्म 'V', 'बॉम डिग्गी डिग्गी गर्ल' की शिकायत के बाद कोर्ट पहुंचा मामला

बॉम डिग्गी डिग्गी गर्ल (Bom Diggy Diggy girl) फेम एक्ट्रेस साक्षी मलिक

बॉम डिग्गी डिग्गी गर्ल (Bom Diggy Diggy girl) फेम एक्ट्रेस साक्षी मलिक

साक्षी मलिक की शिकायत के बाद मंगलवार (2 मार्च) को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में इस केस की सुनवाई हुई. बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने आदेश में ओटीटी प्लेफॉर्म (OTT platform) को वी फिल्म से साक्षी मलिक (Sakshi Malik) की तस्वीर को 24 घंटे में डिलीट करने को कहा है.

  • Share this:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu Ke Tittu Ki Sweety) की 'बॉम डिग्गी डिग्गी गर्ल' (Bom Diggy Diggy girl) फेम एक्ट्रेस साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने वेंकटेश्वर क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड (Venkateshwara Creations Pvt Ltd) के खिलाफ केस दायर किया है. अभिनेत्री ने तेलुगू फिल्म 'वी' (V) में उनकी अनुमति लिए बगैर तस्वीर का इस्तेमाल करने को लेकर मानहानि का मुकद्दमा (Defamation Case) दर्ज कराया है. साक्षी मलिक की शिकायत के बाद मंगलवार (2 मार्च) को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में इस केस की सुनवाई हुई.

बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने आदेश में अमेजन को ओटीटी प्लेफॉर्म (OTT platform) पर फिल्म 'V' से साक्षी मलिक (Sakshi Malik) की तस्वीर को 24 घंटे में डिलीट करने को कहा है. फैसला सुनाते हुए कोर्ट के जज ने कहा कि इस फिल्म को तब तक ऑनलाइन ना दिखाया जाए जब तक एक्ट्रेस के सीन्स डिलीट नहीं कर दिए जाते. एक्ट्रेस के वकील का कहना है कि 'वी' फिल्म में उन्हें एक यौनकर्मी (sex worker) के तौर पर पेश किया गया है. कोर्ट ने आदेश में कहा कि किसी भी व्यक्ति की निजी तस्वीर उसकी अनुमति के बिना प्रयोग में लाना कानून के खिलाफ और पूरी तरह से अवैध है. यह किसी भी सिलसिले में मानहानि है.

News18 Telugu - V Movie Review: నాని, సుధీర్ బాబు 'వీ' మూవీ రివ్యూ..– News18 Telugu- Telugu News, Today's Latest News in Telugu


कोर्ट के जज ने कहा, फिल्म में अभिनेत्री की तस्वीर का प्रयोग अनुचित तरीके से किया गया है, जो गैरकानूनी है. फोटो का प्रयोग किसी को नीचा दिखाने के लिए किया जाना दोषपूर्ण है. 'वी' फिल्म में सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस (Nivetha Thomas) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) जैसे स्टार हैं. फिल्म 'V' को श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स बैनर तले दिल राजू (Dil Raju) प्रोड्यूसर कर रहे हैं. 'वी' फिल्म की 5 सितंबर 2020 से ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर स्ट्रीमिंग जारी है और 1 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज