अपना शहर चुनें

States

फिल्म 'सालार' में प्रभास के साथ देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लगा सकती हैं रोमांस का तड़का

प्रियंका चोपड़ा-प्रभास
प्रियंका चोपड़ा-प्रभास

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म 'सालार' में प्रभास (Prabhas) के साथ लगाएंगी रोमांस का तड़का. आइटम नंबर में दिखेगी दोनों की रोमेंटिक केमेस्ट्री

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. डायरेक्टर प्रशांत नील विशाल ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ काम करने का प्लान बना रहे हैं. इन दिनों वो फिल्म 'सालार' की जबरदस्त प्लानिंग में लगे हैं. फिल्म 'सालार' के एक आइटम नंबर में सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) के साथ प्रियंका चोपड़ा के जरिए प्रशांत नील टॉलीवुड के साथ पूरे देश और विदेश के व्यूअर्स को भी टारगेट करना चाहते हैं. फिल्म को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही है और दर्शकों को बेसब्री से इस मूवी के आने का इंतजार है.

‘केजीएफ’ से मशहूर हुए डायरेक्टर ने प्रभास (Prabhas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आइटम नंबर में दोनों की रोमेंटिक केमेस्ट्री से देश और विदेश के दर्शकों में जगह बनाने का मूड बना चुके हैं. फिल्म में प्रभास एकदम नए अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सालार' की घोषणा पर प्रशांत नील ने कहा था कि वो दर्शकों के सामने एक ऐसी एक्शन फिल्म पेश करेंगे जैसी उन्होंने पहले कभी नहीं देखी होगी. प्रभास का नया अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद आने वाला है.


प्रशांत नील को उनकी पिछली फिल्म 'केजीएफ' के डायरेक्शन के लिए बहुत सराहना मिली थी. अब वो अपनी नई फिल्म 'सालार' से भी वहीं प्यार कमाना चाहते हैं. 'बाहुबली' फेम प्रभास जैसे हिट मटेरियल के साथ काम करने का प्रशांत नील काफी समय प्लान कर रहे थे. अब प्रियंका चोपड़ा को साथ लाकर वो दर्शकों के लिए नया तड़का लगाना चाहते हैं.




प्रभास के पास 'राधेश्याम', 'आदिपुरुष' और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म है. 'सालार'  को लेकर भी प्रभास खासा एक्साइटेड हैं. फिल्म की अनाउन्समेंट के समय प्रभास ने कहा था कि मैं हमेशा से प्रशांत नील के साथ काम करना चाहता था. ये बेहद शानदार फिल्म है और इसमें दर्शक मुझे अलग अंदाज में देखेंगें, मैंने पहले नहीं किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज