Salman Khan की ये 'दबंग' हीरोइन जल्द बिखेरेंगी साउथ मूवी में जलवा, जानिए किस स्टार के अपोजिट आएंगी नजर!

‘भाषा कभी कोई बाधा नहीं’!

‘भाषा कभी कोई बाधा नहीं’!

सलमान खान (Salmaan Khan) की फिल्म ‘दबंग 3’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) करने वाली सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) जल्द ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Telugu Film Industry) में एंट्री करने जा रही हैं. वो 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर बनी फिल्म 'मेजर' और स्पोर्ट्स एडवेंचर फिल्म ‘घनी’ में दिखाई देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 1:55 PM IST
  • Share this:
‘दबंग 3’ (Dabangg 3) फेम सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) जल्द ही ‘मेजर’ और ‘घनी’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Telugu Film Industry) में एंट्री करने जा रही हैं. फिल्म ‘मेजर’ (Major) एक बाईलेंगुअल बायोग्राफिकल ड्रामा है. इसके अलावा फिल्म ‘घनी’ एक स्पोर्टस एडवेंचर फिल्म है. बता दें एक्टर और फिल्म मेकर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई ने 2019 में आई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग 3’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) किया था, जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में हैं.

साउथ में अपने डेब्यू को लेकर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘काम करने के लिए मेरे लिए भाषा कभी भी बाधा नहीं बनेगी. मैं खुद को हर तरह से ज्यादा से ज्यादा निखारना चाहती हूं. ये एक सबक है जो मैंने अपने पिता से सीखा है कि एक कलाकार के लिए भाषा कभी बाधा नहीं होनी चाहिए’. बता दें 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर बनी फिल्म 'मेजर' रिलीज के पहले से काफी चर्चा में है. फिल्म में सई 16 साल की लड़की से लेकर 28 साल की महिला का किरदार अदा कर रही हैं. 'मेजर' हिंदी और तेलुगू में बन रही है. इसके लिए सई ने तेलुगू सीखी और खुद डायलोग्स बोले. फिल्म में सई के लिए किसी भी वाइस ओवर आर्टिस्ट से काम नहीं लिया गया है. फिल्म मेकर्स सई की लगन और मेहनत की पहले ही तारीफ कर चुके हैं.

सई का कहना है कि ‘तेलगू फिल्म साइन करने का पहले से कोई प्लान नहीं था. उन्हें फिल्म में उनका रोल पसंद आया था. उसके बाद उन्हें घनी" भी ऑफर हुई. ‘दबंग 3’ को लेकर उनका मानना है कि सलमान खान के साथ में काम करने के कई फायदे थे. एक तो वो बहुत अच्छे मेंटोर हैं. दूसरी बात वो इंड्रस्टी को अच्छी तरह से समझते हैं, तो सही गाइड करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज