Home /News /entertainment /

पहली गर्लफ्रेंड से मिलने घंटों कॉलेज के बाहर खड़े रहते थे सलमान, इस दोस्त की वजह से हुआ था ब्रेकअप

पहली गर्लफ्रेंड से मिलने घंटों कॉलेज के बाहर खड़े रहते थे सलमान, इस दोस्त की वजह से हुआ था ब्रेकअप

सलमान खान (फाइल फोटो)

सलमान खान (फाइल फोटो)

यह लव स्टोरी उस वक्त की है जब सलमान फिल्मों से नहीं जुड़े थे और मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में सेकंड ईयर के स्टूडेंट थे. बताया जाता है कि सलमान खान ने शाहीन को अपने परिवार से भी मिलाया था.

    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड में सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ दबंग नेचर के लिए भी जाने जाते हैं. इसी के साथ सलमान की चर्चा उनके रोमांस के किस्सों को लेकर भी खूब होती है. सलमान ने भले ही अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उनकी जिंदगी में कई लड़कियां आ-जा चुकी हैं.

    बताया जाता है कि सलमान जब 19 साल के थे तभी से वह लड़कियों को डेट कर रहे हैं. 19 की उम्र में गुजरे जमाने के हीरो अशोक कुमार की नातिन शाहीन जाफरी सलमान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. शाहीन से मिलने के लिए सलमान घंटों उनके कॉलेज के बाहर इंतजार करते थे.

    यह लव स्टोरी उस वक्त की है जब सलमान फिल्मों से नहीं जुड़े थे और मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में सेकंड ईयर के स्टूडेंट थे. बताया जाता है कि सलमान खान ने शाहीन को अपने परिवार से भी मिलाया था. दोनों का परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार था, लेकिन बात आगे बढ़ पाती इससे पहले ही ये रिश्ता टूट गया.

    बताया जाता है कि सलमान और शाहीन के बीच में संगीता बिजलानी आ गई थी, जिस वजह से उनका रिश्ता टूट गया. सलमान और शाहीन अक्सर होटल 'सी रॉक' के हेल्थ क्लब जाया करते थे. इसी क्लब में संगीता बिजलानी भी आया करती थी. संगीता का उन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड बिंजू अली से ब्रेकअप हुआ था. इसी बीच सलमान से उनकी नजदीकी बढ़नी शुरू हो गई और शाहीन से दूरी बढ़ती चली गई.

    ये भी पढ़ें: सलमान की तरह उनके दादा भी थे दबंग, DIG रहे पर कभी नहीं पहनी पुलिस यूनिफॉर्म!

    Tags: Bollywood, Salman khan, Salman Khan Birthday, Sangeeta Bijlani, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर