अब मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, Corona से बचाव के लिए दान किए 1 लाख हैंड सैनिटाइजर

सलमान खान ने हाल ही में अपना पर्सनल केयर ब्रांड लॉन्च किया है.
सलमान खान ने हाल ही में अपना पर्सनल केयर ब्रांड लॉन्च किया है.

अब सलमान खान कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) की मदद के लिए आगे आए हैं और इस संकट की घड़ी में भी अपनी सेवाएं दे रहे मुंबई पुलिस के एक लाख कर्मचारियों में हैंड सैनिटाइजर बांटे हैं.

  • Share this:
मुंबई : देश में पैर पसार रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) को हराने के लिए इन दिनों देश में लॉकडाउन चल रहा है. इन सबके बीच आर्थिक रूप से कमजोर और मजूदर वर्ग को भारी सममस्याओं का सामना करना पड़ा. ऐसे में कई लोग इनकी मदद के लिए आगे आए. जिनमें कई बॉलिवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपना योगदान दिया. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी कोरोना काल में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की आर्थिक सहायता के साथ ही उनके लिए खाने की व्यवस्था कराने जैसे कई काम किए. गरीबों की मदद के बाद अब सलमान खान कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) की मदद के लिए आगे आए हैं और इस संकट की घड़ी में भी अपनी सेवाएं दे रहे मुंबई पुलिस के एक लाख कर्मचारियों में हैंड सैनिटाइजर बांटे हैं.

दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में अपना पर्सनल ग्रूमिंग ब्रांड (Salman Khan Personal Grooming Brand FRHS) शुरू किया है. जिसके तहत उन्होंने हैंड सैनिटाइजर का भी निर्माण शुरू किया है. अपने इसी हैंड सैनिटाइजर को सलमान खान ने मुंबई पुलिस के बीच बांटा है. जिसे लेकर अब उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने एक ट्वीट के जरिए सलमान खान के इस नेक काम को लेकर उन्हें धन्यवाद दिया है और इसके बारे में लोगों को जानकारी दी है.
राहुल एन कनाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान की ओर से बांटे जा रहे हैंड सैनिटाइजर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. राहुल के मुताबिक, सलमान खान ने करीब 1 लाख मुंबई पुलिस कर्मियों में हैंड सैनिटाइजर का वितरण किया है. ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए राहुल एन कनाल ने लिखा है, 'हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए खड़े रहने के लिए सलमान खान आपका धन्यवाद. मुंबई पुलिस के फ्रंटलाइन वर्कर्स में एफआरएसएच के हैंड सैनिटाइजर बांटने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी को भी धन्यवाद.'

बता दें सलमान खान ने खुद ट्विटर पर अपने नए पर्सनल ग्रूमिंग ब्रांड के बारे में जानकारी दी थी. सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं. यह आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड है. जो आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स लाएगा. हैंड सैनिटाइजर आ चुके है. ट्राइ करें.'



ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस को Fat Shame करने पर बुरा फंसा ये फैशन लेबल, करारा जवाब मिलने पर मांगी माफी
Ramayan की 'सीता' ने बताया कैसे हुआ था रियल लाइफ 'राम' से मिलन, दीपिका चिखलिया ने सुनाई पूरी कहानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज