सलमान खान ने क्यों चलाई 10 किलोमीटर तक साइकिल? देखें वीडियो

सलमान खान ने क्यों चलाई 10 किलोमीटर तक साइकिल? देखें वीडियो
अरुणाचल प्रदेश में सलमान खान

फेस्टिवल में सलमान अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा में दिखे. अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए भारी संख्या में फैन्स की भीड़ जुट गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2018, 11:41 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का साइकिल चलाने का शौक किसी से छिपा नहीं है और हाल ही में वो एक इवेंट के लिए साइकिल चला कर पहुंचे. अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और केन्द्रीय मंत्री किरन रिजिजू की मौजूदगी में मेचुका में एडवेंचर फेस्टिवल के छठे संस्करण का बृहस्पतिवार को उद्घाटन किया गया और इस फेस्टिवल के उदघाटन के लिए सलमान ने अनोखे अंदाज़ से एंट्री ली.

इस मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार ने मुख्यमंत्री और रिजिजू के साथ 10 किलोमीटर तक साइकिल भी चलाई. अरुणाचल की प्राकृतिक सुंदरता की सराहना करते हुए अभिनेता ने राज्य में अपनी अगली फिल्म को शूट किये जाने का वादा किया.

देखें वीडियो
फेस्टिवल में सलमान अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा में दिखे. अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए भारी संख्या में फैन्स की भीड़ जुट गई. खान का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री खांडू ने राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने में अभिनेता के योगदान के लिए उनका धन्यवाद किया.




आपको बता दें कि सलमान के साथ अरुणाचल प्रदेश के कलाकार माटिन रे ने फिल्‍म ट्यूबलाइट में काम किया है जिसके बाद से सलमान का नॉर्थ ईस्ट से खासा लगाव हो गया है.

ये भी पढ़े:

ओडिशा में शाहरुख खान को मिली धमकी- 'यहां आए तो चेहरे पर फेंकी जाएगी काली स्याही'

खाने में मिलावट की तो इस राज्य में मिलेगी उम्रकैद की सजा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading