सुष्मिता सेन की वेबसीरीज की सलमान खान ने की तारीफ, Video शेयर कर बोले- 'स्वागत तो करो आर्या का'

सुष्मिता सेन की वेबसीरीज की सलमान खान ने की तारीफ, Video शेयर कर बोले- 'स्वागत तो करो आर्या का'
सलमान खान ने सुष्मिता सेन की वेबसीरीज को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. (फाइल फोटो)

सलमान खान (Salman Khan) ने भी 'आर्या' की तारीफ की है. सलमान खान ने इसे लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Aarya) इन दिनों अपनी बेवसीरीज 'आर्या (Aarya)' को लेकर सुर्खियों में हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाल ही में रिलीज हुई 'Aarya' की हर तरफ तारीफ हो रही है. दर्शकों को उनकी यह बेवसीरीज खूब पसंद आ रही है. आर्या के जरिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने लंबे समय बाद वापसी की है. इस बीच बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) ने भी 'आर्या' की तारीफ की है. सलमान खान ने इसे लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह सुष्मिता सेन और उनकी वेबसीरीज की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान (Sushmita Sen) ने कैप्शन में लिखा है - 'स्वागत तो करो आर्या का. क्या कमबैक है और क्या शो है. मुबारक हो सुष्मिता सेन और ढेर सारा प्यार.' वीडियो में सलमान खान कहते दिख रहे हैं- 'भरोसा वही तोड़ता है, जिस पर भरोसा किया जाता है. कैसा लगा सुष्मिता का यह डायलॉग. इसे कहते हैं दबंग. सुष्मिता ने कमबैक का फैसला सही और बहुत सही किया है. आर्या देखने के बाद मेरे पास भी सुष्मिता के लिए एक डायलॉग है. एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया तो उसके बाद सारे एपिसोड देखे बिना मैं नहीं उठता. आप भी देखें आर्या.'
 
View this post on Instagram
 

Swagat toh karo Aarya ka! What a comeback and what a show! Congratulations @Sushmitasen47 aur dher saara pyaar! @disneyplushotstarvip

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on



सुष्मिता सेन इस सीरीज में एक ऐसी मां का किरदार निभाया है, जो अपने पति की मौत के बाद अपने बच्चों को बचाने के लिए जुर्म की दुनिया में कदम रखती है. एक्ट्रेस की यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 19 जून को रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ चंद्रचूड़ सिंह भी लंबे समय के बाद नजर आए. सुष्मिता की यह बेवसीरीज दर्शको को काफी पसंद आ रही है. बता दें आर्या की कहानी डच बेवसीरीज Penoza पर आधारित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading