बिग बॉस सीजन-11 में किशोर कुमार के जादू को बिखेरेंगे सलमान

News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 11:42 PM IST
बिग बॉस सीजन-11 में किशोर कुमार के जादू को बिखेरेंगे सलमान
सुपरस्टार सलमान खान ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के आगामी सीजन के प्रोमो के लिए क्लासिक फिल्म पड़ोसन से पार्श्व गायक स्व. किशोर कुमार का रूप बनाया.
News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 11:42 PM IST
सुपरस्टार सलमान खान ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के आगामी सीजन के प्रोमो के लिए क्लासिक फिल्म पड़ोसन के पार्श्व गायक किशोर कुमार के रूप में दिखे.

रियलिटी शो बिग ब्रदर कि तरह बिग बॉस, जिसमे किसी भी गैजेट या लग्जरी के बिना तीन महीने तक एक घर के भीतर मशहूर हस्तियों को निरंतर कैमरा निगरानी के तहत बंद कर दिया गया,अपने ग्यारहवें सीज़न के साथ वापस होगा. जिसमे मेजबान के रूप में सलमान खान मौजूद रहेंगे.

आगामी सीजन का विषय पड़ोसियों के चारों ओर घूमता है. जिसके लिए सलमान ने एक प्रोमो लांच किया है. प्रोमो शूट में, सलमान ने एक सफेद धोती-कुर्ता पहना है जो कि किशोर कुमार की पड़ोसन फिल्म से मेल खाता है.

इतना ही नहीं, सलमान को फिल्म के एक दृश्य को दोहराते हुए भी देखा जाएगा जिसमे 'मेरे सामने वाली खिड़की में' को गाते हुए  हारमोनियम बजाते मिलेंगे.

प्रोमो शूट के दौरान, सलमान किशोर कुमार की भांति प्रसन्नता से गाते हुए दिख रहे हैं. वो प्रोमोज़ के लिए अपनी खास शैली को जोड़कर 'मेरे सामने वाली खिड़की में' गाने को अपने अंदाज़ में गाते हुए दिखे.

प्रोमो, ट्विटर पर वायाकॉम 18 के सीओओ राज नायक द्वारा जारी किया गया था:

First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर