इंस्टाग्राम पर Samantha Akkineni ने मचाई धूम, फॉलोअर्स बढ़ने पर एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया

इंस्टाग्राम 15 मिनिलयन फॉलअर्स होने पर एक्ट्रेस ने फैंस को धन्यवाद दिया

इंस्टाग्राम 15 मिनिलयन फॉलअर्स होने पर एक्ट्रेस ने फैंस को धन्यवाद दिया

इंस्टाग्राम (Instagram) 15 मिनिलयन फॉलअर्स होने पर एक्ट्रेस ने धन्यवाद देते हुए एक विशेष वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कहती हैं, ''मैंने अभी शूटिंग पूरी की और देखा कि एक सरप्राइज मेरा इंतजार कर रहा है. इंस्टाग्राम पर मेरे 15 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2021, 12:20 PM IST
  • Share this:
तमिल और तेलुगू फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) न सिर्फ अपने अभिनय में लोहा मनवाती हैं बल्कि वे सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए भी चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सामंथा आए दिन ही वे अपनी दिलकश अदाओं का जलवा बिखरेती हैं. अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन यानी डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं.  अक्किनेनी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त रीच हासिल की है. हाल ही में सामांथा ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

इंस्टाग्राम (Instagram) 15 मिनिलयन फॉलअर्स होने पर एक्ट्रेस ने धन्यवाद देते हुए एक विशेष वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कहती हैं, ''मैंने अभी शूटिंग पूरी की और देखा कि एक सरप्राइज मेरा इंतजार कर रहा है. इंस्टाग्राम पर मेरे 15 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं. मैं सभी को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मेरी पोस्ट को लाइक किया, उन पर कमेंट किया और मुझे सराहा. आप सभी ने मुझे वास्तव में मदद की, मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित किया. इसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद भी नहीं दे सकती. आप सभी को मेरा प्यार.''




नागार्जुन की बहू हैं सामंथा

आपको बता दें कि सामंथा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagaram) की बहू हैं. सामंथा ने साल 2017 में तेलुगू स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से शादी की थी जो कि नागार्जुन के बेटे हैं. 33 साल की सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन ही वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में इंस्टाग्राम पर काफी कुछ शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी सामंथा अपने फैंस से जुड़ी रहीं और अपनी एक्टिविटीज को शेयर करती रहीं.

सामंथा की अपकमिंग फिल्म



बात अगर सामंथा के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म Shaakuntalam में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन Gunasekhar कर रहे हैं जो इसी साल रिलीज होगी. इसके अलावा सामंथा के पास  विघ्नेश सीवन की फिल्म Kaathuvaakula Rendu Kaadhal भी है जो 2022 में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज