• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • साउथ सुपरस्टार Nagarjuna के ट्वीट को Samantha Akkineni ने किया Retweet, ‘ससुर’ लिखकर किया पोस्ट

साउथ सुपरस्टार Nagarjuna के ट्वीट को Samantha Akkineni ने किया Retweet, ‘ससुर’ लिखकर किया पोस्ट

सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने पिता को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसे सामंथा ने अपने अकाउंट पर भी शेयर किया.

सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने पिता को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसे सामंथा ने अपने अकाउंट पर भी शेयर किया.

साउथ सिनेमा (South Cinema) के फेवरेट कपल सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) कुछ दिनों से अपने बिगड़े रिश्ते और तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने नागार्जुन (Nagarjuna) के एक ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ‘ससुर’ शब्द को जोड़ा है, जो वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ सिनेमा (South Cinema) की नामी एक्ट्रेस और नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरें हैं कि वो और पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) तलाक ले सकते हैं. हालांकि इन खबरों पर दोनों में से किसी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इस बीच सभी की नजरें उनके सोशल मीडिया पर बनी हुई हैं. अब उनके एक ट्वीट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, सामंथा ने अपने ससुर नागार्जुन के एक ट्वीट को री-ट्वीट किया है, जो लाइमलाइट में आ गया है.

    सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसे सामंथा ने अपने अकाउंट पर भी शेयर किया. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ये बहुत ही खूबसूरत है नागार्जुन मामा.’ मामला चर्चा में तब आया जब पिंकविला ने मेंशन किया कि सामंथा ने ये ट्वीट पहले बिना ‘मामा’ के पोस्ट किया था. बाद में एक्ट्रेस ने इसे ट्वीट डिलीट किया और उसमें मामा जोड़ा. बता दें मामा शब्द ससुर जी के लिए लिखा जाता है. इसके बाद अंदाजा लगने लगा कि सामंथा के अभी भी नागा के घरवालों के साथ अच्छे रिश्ते हैं.

    रिपोर्टर पर भड़क गईं थीं सामंथा

    हाल ही में सामंथा तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची थीं. इस दौरान वो अकेले ही थीं, जहां पूछे गए तलाक के सवाल पर उनका गुस्सा फूट पड़ा है. सामंथा तिरुपति पहुंची जहां एक लोकल रिपोर्टर ने उनके और नागा चैतन्य के तलाक की खबरों को लेकर सवाल कर लिया. रिपोर्टर की इस बात पर एक्ट्रेस का पारा चढ़ गया और उन्होंने पत्रकार को तेलुगू भाषा में जमकर सुनाया. उन्होंने कहा कि ‘मैं मंदिर आई हूं और ये सवाल इस समय पूछ रहे हैं, क्या आपके पास बुद्धि है?’ इस दौरान बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. बता दें हाल ही में खबरें आई थीं कि नागा चैतन्य पत्नी सामंथा से अलग हो गए हैं और नागार्जुन के घर शिफ्ट हो गए हैं. खबरों की मानें तो सामंथा प्रभु अभी उसी घर में रह रही हैं जहां वो अपने पति के साथ रह रही थीं. लेकिन वो हैदराबाद से मुंबई शिफ्ट होने का प्लान कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज