Home /News /entertainment /

samantha allu arjun starrer oo antava choreographer ganesh acharya charged charged with sexual harassment bhojpuri south mogi

Samantha-Allu Arjun को अपने इशारों पर नचा चुके हैं Ganesh Acharya, अब लगे Sexual Harassment के आरोप

गणेश आचार्य पर लगे संगीन आरोप

गणेश आचार्य पर लगे संगीन आरोप

Ganesh Acharya: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पुष्पा के आइटम नंबर की कोरियोग्राफी करने वाले गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर मामला दर्ज हुआ है. उन्होंने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत और रणवीर सिंह जैसे कई स्टार्स को अपने इशारों पर नचाया है.

अधिक पढ़ें ...

Ganesh Acharya: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर यौन उत्तपीड़न (sexsual harrasment) के मामले में केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट के अनुसार, कोरियोग्राफर और उनके सहयोगी पर धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-सी (दृश्यरतिकता, 345-डी (पीछा करने), 509 (महिला की विनम्रता का अपमान करना), 323 (चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (अपराध करने का सामान्य इरादा) के तहत आरोप लगाए गए हैं. हालांकि, इस मामले पर अभी तक गणेश आचार्य की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

गणेश आचार्य ने की ‘ओ अंतावा’ की कोरियोग्राफी

आपको बता दें कि ये वही गणेश आचार्य हैं जिन्होंने पुष्पा के आइटम नंबर ‘ओ अंतावा’ की कोरियोग्राफी की है, जिस पर उन्होंने अपने इशारों पर अल्लू अर्जुन और सामंथा रूथ प्रभु को नचाया है. जी हां, अगर इस गाने के सेंसुअस मूव्स इन्हीं गणेश आचार्य हैं जिन पर यौन उत्पीड़न जैसी भयंकर धाराएं लगी हैं. उन्होंने साउथ और बॉलीबुड के दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर जैसे तमाम बड़े स्टार्स को डांस मूव्स सिखाए हैं. हालांकि, 2021 में उनके कोरियोग्राफी का ओ अंतावा काफी फेमस हुआ जिस पर लाखों रील्स बन चुके हैं. लेकिन अब उनका नाम विवादों में हैं जिससे फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं.

Also Read: Anushka Shetty संग फिर रोमांस करेंगे ‘Bahubali’ Prabhas, ये होगा फिल्म का नाम

महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाए संगीन आरोप

महिला कोरियोग्राफर ने साल 2020 में अपनी शिकायत में कहा था कि जब भी वह गणेश के दफ्तर में काम करने के लिए जाती थीं, तो वह उनपर गलत कमेंट्स करते थे. साथ ही वे उससे अश्लील वीडियो देखने के लिए भी कहते थे और जब महिला ने ऐसा करने से मना किया तो कोरियोग्राफर ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया था. आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि गणेश आचार्य ने कथित तौर पर उनसे कहा कि अगर वह सफल होना चाहती है, तो उन्हें मई 2019 में उनके साथ यौन संबंध बनाना होगा. महिला के मना करने पर उसकी छह महीने बाद, भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन ने मेंबरशिप भी समाप्त कर दी.

महिला का ये भी कहना है कि जब उसने एक मीटिंग में गणेश आचार्य का विरोध किया तो उसके साथ बहुत मारपीट की गई और गालियां भी दीं, जिसके बाद ही उन्होंने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया. लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्होंने एक वकील की मदद ली और FIR दर्ज कराई.

Tags: Allu Arjun, Samantha akkineni, Sexual Harassment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर