Home /News /entertainment /

Naga Chaitanya के बर्थडे पर Samantha ने नहीं किया कोई पोस्ट, शेयर की करीबी दोस्त Hash के जन्मदिन की PHOTOS

Naga Chaitanya के बर्थडे पर Samantha ने नहीं किया कोई पोस्ट, शेयर की करीबी दोस्त Hash के जन्मदिन की PHOTOS

Naga Chaitanya के बर्थडे पर Samantha ने नहीं किया कोई पोस्ट

Naga Chaitanya के बर्थडे पर Samantha ने नहीं किया कोई पोस्ट

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का 23 नवंबर को जन्मदिन था और इस खास मौके पर उन्होंने कोई पोस्ट शेयर नहीं की. हालांकि, इसी बीच उन्होंने अपने खास दोस्त हैश के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी पसंद की जा रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक से सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों दो खास दोस्तों संग अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. अभिनेत्री आए दिन ही उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर अनकंडीशनल लव (Unconditional love) बयां करती रहती हैं. कभी वे इंस्टाग्राम (Samantha Ruth Prabhu instagram) पोस्ट पर दो प्यारे दोस्तों के साथ तस्वीर डालती हैं तो कभी स्टोरी पर शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी (Samantha Ruth Prabhu instagram Story) पर दोस्त हैश के साथ एक के बाद कई तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर कई फैंस ने रिएक्शन दिया है.

    samantha instagram

    हैश का बर्थडे मनाती सामंथा

    दरअसल, यहां हम सामंथा रुथ प्रभु के प्यारे पेट्स के बारे में बात कर रहे हैं. अभिनेत्री ने दो डॉगी पाले हुए है जिनमें से एक नाम हैश (Hash) और एक का साशा (Sasha) है. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने हैश की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली हैं.

    ये फोटोज हैश के तीसरे बर्थडे की हैं जिसे सामंथा अपने बच्चे के समान रखती हैं. हैथ की बर्थडे की तस्वीरों के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, मेरा छोटा सा बॉय अब बढ़ा हो रहा है…..

    samantha

    हैश का बर्थडे केक

    लेटेस्ट तस्वीर में सामंथा (Samantha’s Dogi) ने हैश को अपनी गोद में बैठा रखा है और केक भी है जिस पर ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा हुआ है. इसी के साथ उन्होंने हैश के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. इस खास मौके पर सामंथा ने हैश के साथ कई यादों को ताजा किया है. एक फोटो में वे 16 श्रंगार किए हुए हैश के साथ दिख रही हैं और एक अन्य में वे गजरा लगाए नजर आ रही हैं. हर इमेज में सामंथा और हैश की कमाल की बॉन्डिंग दिख रही है और ये पोस्ट इस बात की गवाह हैं कि अभिनेत्री के लिए उनके पेट्स कितनी अहमियत रखते हैं. खास बात ये है कि हैश से पहले ही सामंथा के पूर्व पति नागा चैतन्य का 23 नवंबर को जन्मदिन था लेकिन उन्होंने उन्हें बधाई नहीं दी जिसे लेकर खूब चर्चा भी हो रही है. हालांकि, उन्होंने अपने डॉगी जन्मदिन खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया.

    samantha

    हैश के साथ सामंथा की स्वीट मेमोरीज

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सामंथा ने फोटो-ब्लॉगिंग साइट पर हैश और साशा की तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने इन बेजुवानों को लेकर अपनी टेंशन जाहिर की थी. क्योंकि वे उन दिनों काम के सिलसिले में चेन्नई गई थीं जबकि उनके प्यार डॉगी उनके हैदराबाद वाले घर में रहते हैं. इससे पहले सामंथा जब अपनी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन-2’ (The Family Man-2) के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई यात्रा पर गई थीं तो उस बीच उनका डॉगी लंगड़ाकर चल रहा था. इस बात से वे काफी नर्वस फील कर रही थीं और ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू में बयां की थी.

    Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni, Samantha Akkineni Photos

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर