Home /News /entertainment /

Samantha का पहला आइटम सॉन्ग Oo Solriya Oo Oo Solriya रिलीज, Pushpa के गाने में दिखा एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार

Samantha का पहला आइटम सॉन्ग Oo Solriya Oo Oo Solriya रिलीज, Pushpa के गाने में दिखा एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार

सामंथा का आइटम नंबर रिलीज

सामंथा का आइटम नंबर रिलीज

'Oo Solriya Oo Oo Solriya' Song: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पाः द राइज का मोस्ट अवेटेड आइटम नंबर 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: the rise) का गाना 'ऊ अंतवा... मावा...ऊ अंतव मावा' (Oo Antava..Oo Oo Antava) रिलीज हो चुका है. गाने को 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Samantha item song: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) काफी दिनों से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa: the rise) के स्पेशल आइटम नंबर (Samantha Item Song) को लेकर चर्चा में हैं. लाखों फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब रिलीज होगा और आखिरकार वो वक्त आ गया. अभिनेत्री का मोस्ट अवेटेड आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतवा… मावा…ऊ अंतव मावा’ (Oo Antava..Oo Oo Antava) रिलीज हो 10 दिसंबर को रिलीज हो चुका है. आइटम गाने में सामंथा के जबरदस्त लुक ने पहले ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी और वीडियो को भी शानदार रेस्पोंस मिल रहा है. वीडियो में सामंथा का लुक काफी सिजलिंग लग रहा है.

    Image

    ‘ऊ अंतवा… मावा…ऊ अंतव मावा’ (Oo Antava..Oo Oo Antava) गाने को इंद्रावती चौहान ने आवाज दी है और देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है. एक्शन थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है और सामंथा की झलक के आइटम नंबर (Samantha Item Number) को भी लोग खूब देख रहे हैं. सुकुमार (Sukumar) द्वारा निर्देशित फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ‘पुष्पाः द राइज’ तेलुगू सिनेमा की बड़े बजट की फिल्म है जिसकी लागत 250 करोड़ रुपए है. फिल्म में अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना के अलावा सुनील (Actor Sunil) और अनसूया (Anasuya Bharadwaj) भी नजर आएंगे जबकि सामंथा सिर्फ आइटम सॉन्ग में ही दिखाई देंगी.

    मालूम हो कि इस आइटम नंबर के लिए सामंथा को ट्रोल (Samantha Troll) किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वे केवल उन पात्रों को चुनती हैं जिन पर उन्हें और उनके पेरेंट्स को गर्व है. अभिनेत्री के करियर का ये पहला आइटम नंबर है और इसके लिए उन्हें 2 करोड़ रुपए की फीस मिली है. ‘पुष्पा द राइज’ का निर्माणा मिस्त्री मूवी मेकर्स (Mythri Movie Makers) के साथ मुत्तमसेट्टी मीडिया बैनर्स तले किया जा रहा है. इसमें मलयालम अभिनेता फहद फासिल और सैंडलबुड (Sandalwood) यानी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता के धनंजय (Dhananjaya) भी खास भूमिका में दिखाई देंगे.

    Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandana, Samantha akkineni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर