Home /News /entertainment /

samantha ruth prabhu return her wedding saree to naga chaitanya after divorce bhojpuri south mogi

Naga Chaitanya से तलाक के बाद Samantha ने लौटाया महंगा वेडिंग गिफ्ट! नहीं रखना चाहतीं EX पति की कोई याद

सामंथा ने लौटा दी वेडिंग साारी

सामंथा ने लौटा दी वेडिंग साारी

Samantha Naga chaitanya: सामंथा रुथ प्रभु को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में नागा चैतन्य की उस साड़ी को वापस कर दिया है जो उन्होंने शादी में पहनी थीं. ये साड़ी चैतन्य की दादी ने अपनी बहू को उपहार स्वरूप दी थी.

सामंथा रुथ प्रभु (Samnatha Rith Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को अलग हुए 5 महीने से ज्यादा हो चुके हैं और ये दोनों ही स्टार अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ये कपल अब भी चर्चा में रहता है. दोनों अलग हुए थे तो इनके फैंस को भी झटका लगा था और सामंथा को काफी ट्रोल होना पड़ा था. अब अभिनेत्री फिर से चर्चा में है क्योंकि नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अपनी शादी की साड़ी अक्किनेनी परिवार को वापस कर दी है. बताया जा रहा है एक्ट्रेस अक्किनेनी परिवार की कोई भी चीज अपने पास नहीं रखना चाहती थीं.

शादी की साड़ी में अप्सरा जैसी दिख रही थीं सामंथा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा ने जो साड़ी अपनी शादी में पहनी थी वो नागा चैतन्य की दादी ने दी थी, जो कि अक्किनेनी परिवार की ओर से वेडिंग गिफ्ट के तौर पर मिली थी लेकिन अब इसे उन्होंने लौटा दिया है. उन्होंने शादी के बाद लाल रंग की बनारसी साड़ी ((Samantha Ruth Prabhu Wedding Saree) में कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनती थी. सामंथा की क्लोज फ्रेंड और सेलिब्रिटी डिजाइनर क्रेशा बजाज ने इस डिजाइनर साड़ी को फाइनल टचअप दिया था जिसमें एक्ट्रेस ने मरून और गोल्डन रंग का ब्लाउज पहना था जिसके चलते उनका ओवरऑल लुक एक स्वर्ग की अप्सरा के जैसे दिख रहा था.samantha wedding saree

नागा चैतन्य- सामंथा के तलाक की आई ये वजहें

2017 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल ने बीते साल अक्टूबर (October 2021) में सोशल मीडिया पर तलाक का ऐलान कियाा था. हालांकि उन्होंने इसका कारण नहीं बताया, लेकिन इंडस्ट्री के कई सूत्रों ने कहा था कि ऐसा इसलिए था क्योंकि चैतन्य के परिवार को अभिनेत्री के स्क्रीन पर बोल्ड सीन करने से समस्या थी. यह भी सुनने में आया था कि सामंथा फिलहाल मां नहीं बनना चाहती थीं. हालांकि, इन सब मामलों पर दोनों ही परिवारों से किसी तरह की अधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई.samantha wedding saree

इन फिल्मों नजर आएंगी सामंथा

सामंथा के काम के मोर्चे पर बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के डांस नंबर ‘ऊ अंतवा’ में देखा गया था. बहुत जल्द वे ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) और ‘यशोदा’ में आने वाली हैं जिसकी उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है. इसके अलावा वह फिलिप जॉन द्वारा निर्देशित ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangement of Love) में नजर आएंगी. यह फिल्म भारतीय लेखक तिमेरी एन मुरारी के उपन्यास पर आधारित है. उनके पास विग्नेश शिवन की अपकमिंग फिल्म ‘काथु वकुला रेंदु काधल’ (Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal) भी जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं. यह फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर