Home /News /entertainment /

Samantha ने RRR स्टार Ram Charan संग हुए Kissing Scene पर बयां की दिलचस्प स्टोरी, बताया लिप लॉक का सच

Samantha ने RRR स्टार Ram Charan संग हुए Kissing Scene पर बयां की दिलचस्प स्टोरी, बताया लिप लॉक का सच

रंगस्थलम में बिना लिप लॉप किए ही शूट हुआ था राम चरण का किसिंग सीन

रंगस्थलम में बिना लिप लॉप किए ही शूट हुआ था राम चरण का किसिंग सीन

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा (Pushpa Item Song) के आइटम सॉन्ग में अपनी बोल्ड अदाओं के जरिए सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में राम चरण (Ram charan) के साथ रंगस्थललम में हुए लिप लॉक सीन के बारे में दिलचस्प कहानी बयां की है.

अधिक पढ़ें ...

    सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जहां एक ओर इन दिनों अपने आइटम सॉन्ग को लेकर तारीफें बटोर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर नागा चैतन्य से तलाक और को-स्टार संग बोल्ड सीन लेने को लेकर लंबे समय से ट्रोल्स के निशाने पर भी हैं. फिलहाल वे अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने राम चरण के साथ हुए मोस्ट वायरल किसिंग सीन (Samantha Kissing Scene) के पीछे की वजह का खुलासा किया है. मालूम हो ‘O Antava’ फेम आइटम गर्ल 2018 में रिलीज हुई ‘रंगस्थलम’ (Rangasthalam) फिल्म में रामलक्ष्मी के किरदार में नजर आई थीं और इस फिल्म के लीड स्टार राम चरण थे. फिल्म में दोनों के बीच हुआ किसिंस सीन खूब चर्चा में रहा लेकिन अब इसकी असली वजह सामने आई है.

    किसिंग सीन करने से सामंथा- राम चरण से किया था इनकार

    Pushpa फेम सुकुमार (Sukumar) द्वारा निर्देशित फिल्म रंगस्थलम में शादीशुदा होते हुए सामंथा (Samantha) को राम चरण (Ram Charan) के साथ हुए लिप लॉक सीन को लेकर काफी ट्रोल किया गया था जबकि इसके पीछे एक दिलचस्प कहानी है. सामंथा ने बताया कि वास्तव में ये कोई किसिंग सीन नहीं बल्कि वीएफएक्स का कमाल था. दरअसल, शुरुआत में जब रंगस्थल के निर्देशक ने स्टार कास्ट को किसिंग सीन का आइडिया दिया तो दोनों ने इसे करने से साफ-साफ इनकार कर दिया और इसे हटाने पर जोर दिया. उस दौरान राम चरण भी टेंशन में थे कि ऐसे सीन करने से उनकी वाइफ उपासना कामिनेनी इस पर कैसे रिएक्ट करेंगी. हालांकि, सुकुमार ने लीड स्टार को बार-बार इस सीन को शूट करने पर जोर दिया लेकिन दोनों ने मना कर दिया.

    असली लिपलॉक नहीं BFX की मदद से शूट हुआ था किसिंग सीन

    सामंथा और राम चरण के लिप लॉक वाले सीन को मना करने के बाद मेकर्स ने वीएफएक्स की मदद से इस सीन को शूट किया. इसमें राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु किस करने के लिए एक दूसरे के करीब तो आते हैं लेकिन स्मूच नहीं करते.. ये काम वीएफएक्स की मदद से हुआ था. अभिनेत्री का कहना है कि सीन में गाल पर सिर्फ टच था न कि लिप लॉक..हालांकि, पर्दे पर दर्शकों के दिमाग में यही रहा कि सामंथा ने ऐसा सच में किया और वे उनके लिए अनाप-शनाप बातें लिखते रहे.

    सामंथा ने कहा, क्योंकि मैं लड़की हूं इसलिए सवाल पूछ रहे

    सामंथा ने आगे कहा, ‘मुझे पता है कि लोग गाली दे रहे थे कि मैं अपनी शादी के बाद ऐसे सीन कैसे कर सकती हूं. अगर शादीशुदा सुपरस्टार ऐसा ही करते हैं तो क्या उनसे भी ऐसे ही सवाल पूछेंगे क्या? क्योंकि मैं एक लड़की हूं? मेरा परिवार मुझे काफी सपोर्ट करता है, खासकर मेरे ससुर, जिन्होंने हेटर्स का मजाक उड़ाया और इसलिए मैं सेट पर आराम से भी काम कर पाई थी.’ बहरहाल, सुनने में ये भी आया था कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच तलाक की वजह फैमिली मैन 2 भी है. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं जो अक्किनेनी परिवार को ठीक नहीं लगा.

    Tags: Naga Chaitanya, Ram Charan, Samantha akkineni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर