Home /News /entertainment /

Naga Chaitanya से तलाक के बाद पहली बार Ex ससुर नागार्जुन के स्टूडियो गईं Samantha, जानें वजह

Naga Chaitanya से तलाक के बाद पहली बार Ex ससुर नागार्जुन के स्टूडियो गईं Samantha, जानें वजह

नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ सामंथा (File Pic)

नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ सामंथा (File Pic)

नागा चैतन्य (Naga chaitanya) से तलाक लेने के बाद सामंथा (Samantha) बीते दिन अपने पूर्व ससुर नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो में दिखीं. ये खबर चैतन्य और सामंथा के फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही है. हर कोई ये सोच रहा है कि लगता है सामंथा का अक्किनेनी परिवार से पूरी तरह से अलग नहीं हुई हैं!

अधिक पढ़ें ...

    Samantha Visits Nagarjuna’s Studio: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) काफी लंबे वक्त से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले माह अभिनेत्री ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लेने के फैसला किया था और इसके बाद से लंबे वेकेशन ट्रिप पर थीं. छुट्टियां मनाकर अब वे काम पर लौटी हैं और बैक-टू-बैक फिल्में साइन कर रही हैं. इसी बीच उन्हें अपने एक्स फादर इन लॉ के घर हैदराबाद के स्टूडियो में देखा गया.

    जैसे ही हैदराबाद स्थित नागार्जुन (Nagarjuna) के अन्नपूर्णा स्टूडियो में सामंथा आई कि ये खबर सब जगह वायपल हो गई. उनके फैंस हैरान रह गए कि आखिर नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) से मुलाकात का क्या कारण हो सकता है. बहुत से लोगों को लगा कि अभिनेत्री का अक्किनेनी परिवार (Akkineni Family) से पूरी तरह से रिश्ता खत्म नहीं हुआ, क्योंकि वे 26 नवंबर को पूर्व ससुर के स्टूडियो में दिखीं.

    पूर्व ससुर संग सामंथा (फाइल फोटो)

    दरअसल, सामंथा के अन्नपूर्णा स्टूडियो (Annapurna Studios) में आने का कारण उनकी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) है जिसमें वे लीड रोल प्ले कर रही हैं. जानकारी के अनुसार, नागा चैतन्य की पूर्व पत्नी ‘शाकुंतलम’ में गुनशेखर की भूमिका के लिए डबिंग करने स्टूडियो पहुंची थी ना कि वे पर्सनली नागार्जुन से मिलने गई थीं.

    samnatha (

    नागार्जुन संग सामंथा (फाइल फोटो)

    अभिनेत्री अपने पूर्व पति से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहतीं और यही वजह है कि उन्होंने 23 नवंबर को चैतन्य के जन्मदिन पर कोई पोस्ट नहीं डाली. उनकी इस रवैया के लिए सोशल मीडिया (Samantha Troll) यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. अभिनेत्री ने 2 अक्टूबर 2021 को पति से तलाक लेने की घोषणा की थी जिसके बाद से फैंस को तगड़ा झटका लगा था.

    बात अगर सामंथा के वर्कफ्रंट को लेकर करें वे इन कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में जाने-माने बाफ्टा विजेता निर्देशक फिलिप जॉन (Philip John) की फिल्म ‘अरेंजमेंट्स ऑफ लव’ (Arrangement of love) को साइन किया है जिसमें वे शार्प माइंड वाली बायोसेक्सुल (Biosexual) तमिल लेडी का किरदार निभाते दिखेंगी, जो कि एक डिटेक्टिव एजेंसी चलाती है. यह सामंथा की पहली विदेशी फिल्म होगी जिसके जरिए उनके करियर को एक नई उड़ान मिलेगी.

    Tags: Akkineni Nagarjuna, Naga Chaitanya, Samantha akkineni, Samantha Akkineni Photos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर