Home /News /entertainment /

Samar Singh का नया भोजपुरी गाना 'माल चाही तोहरा पवितर' OUT,व्यूज लाने में काम नहीं आई रानी की कातिलाना अदाएं

Samar Singh का नया भोजपुरी गाना 'माल चाही तोहरा पवितर' OUT,व्यूज लाने में काम नहीं आई रानी की कातिलाना अदाएं

नए गाने में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए समर सिंह

नए गाने में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए समर सिंह

समर सिंह (Samar Singh) का कोई भी भोजपुरी गाना कुछ ही घंटों में मिलियन्स व्यूज हासिल कर लेता है लेकिन हाल में रिलीज हुआ 'माल चाही तोहरा पवितर' में सिंगर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाए. वीडियो में वे एक्ट्रेस रानी के साथ नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Samar Singh – माल चाही तोहरा पवितर | Antra Singh P, Rani | Latest Video | New Bhojpuri Hit Song 2022: यूं तो इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के यंग कलाकार अंकुश राजा, प्रमोद प्रेमी, रितेश पांडे, शिल्पी राज के गाने काफी वायरल हो रहे हैं. जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं और इसी बीच सिनेमा के स्टार सिंगर समर सिंह ने अपना नया गाना रिलीज किया है जो फ्लॉप होता दिख रहा है. उनके नए गाने के बोल “माल चाही तोहरा पवितर” हैं जिसमें अंतरा सिंह प्रियंका के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं.

    समर सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर इसका लिंक शेयर करते हुए अपने फैन्स, दर्शकों से कहा है ‘माल चाही तोहरा पवितर, यह बहुत ही प्यारा गाना नव भोजपुरी से रिलीज हो गया है. आप सब इस गाने को अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिये.’ हालांकि, वीडियो के जरिए समर सिंह कुछ खास धमाल नहीं दिखा सके. 20 जनवरी को रिलीज हुए इस गाने पर 24 घंटे बीत जाने के बाद भी 1 मिलियन व्यूज भी नहीं आए. ‘माल चाही तोहरा पवितर’ में दोनों ही को-स्टार अपने परफोर्मेंस से फैंस को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पा रहे. वैसे समर के गाने जल्द ही मिलियन क्लब में शामिल होते हैं लेकिन नया गाना लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आ रहा.

    समर सिंह इस गाने में देसी अंदाज लोगों को दीवाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस रानी अपने ग्लैमर के तड़के लगाते दिख रही हैं. एक्टर डांस चश्मा पहने अपनी स्मार्टनेस बघारते देखे जा सकते हैं लेकिन दोनों स्टार अपने गेटअप से व्यूज नहीं ला पाए. बात अगर गाने के शूट की करें तो उसे ग्रीन लोकेशन पर फिल्माया गया है. गाने में उनके डांस स्टेप्स और मूव्स ठीकठाक हैं लेकिन समर की को-स्टार का ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल भी सही नहीं दिख रहा.

    नव भोजपुरी प्रस्तुत इस फुल टू धमाल गाने को समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी विशेष शैली में गाया है. नूपुर ऑडियो प्रस्तुत इस गाने के गीतकार कुंदन प्रीत हैं और संगीतकार रौशन सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर पवन पाल और निर्माता राजेश गुप्ता हैं.

    Tags: Bhojpuri songs, Samar Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर