Home /News /entertainment /

samrat prithviraj promotion to major ticket price entertainment positive news

‘सम्राट पृथ्वीराज' के प्रमोशन से 'मेजर' की टिकट प्राइस तक, इन पॉजिटिव खबरों के साथ करें आज की शुरुआत

‘सम्राट पृथ्वीराज' के प्रमोशन से 'मेजर' की टिकट प्राइस तक पॉजिटिव खबरें (फोटो क्रेडिट : Facebook @akshaykumarofficial @adivisesh)

‘सम्राट पृथ्वीराज' के प्रमोशन से 'मेजर' की टिकट प्राइस तक पॉजिटिव खबरें (फोटो क्रेडिट : Facebook @akshaykumarofficial @adivisesh)

अक्षय कुमार, मानुषी और निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी अपनी फिल्म के लिए, आशीर्वाद लेने के लिए सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Samrat Prithviraj Chauhan) के ध्वज के साथ वाराणसी के सोमनाथ मंदिर जाएंगे. इसी के साथ अक्षय और मानुषी नई दिल्ली में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के राय पिथौरा किले का भी दौरा करेंगे और उनके सम्मान में वहां ध्वज फहराएंगे.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी अपनी आने वाली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए एक ध्वज के साथ वाराणसी के सोमनाथ मंदिर जाएंगे और राय पिथौरा किले में ध्वज फहराएंगे. महेश बाबू ने 80 करोड़ में बनी फिल्म ‘मेजर’ के टिकट की कीमत सस्ती रखी है. वहीं, ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, तो ‘जुग जुग जीयो’ का पहला सॉन्ग ‘द नच पंजाबन’ रिलीज हो गया है. आइए जानते हैं आज की टॉप 5 एंटरटेनमेंट खबरें-

सोमनाथ मंदिर जाएंगे अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर, फहराएंगे ध्वज
अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर (Akshay Kumar-Manushi Chillar) अपने पहले पीरियड ड्रामा ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में चर्चा के अनुसार, अक्षय कुमार, मानुषी और निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी अपनी फिल्म के लिए, आशीर्वाद लेने के लिए सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ध्वज के साथ वाराणसी के सोमनाथ मंदिर जाएंगे. इसी के साथ अक्षय और मानुषी नई दिल्ली में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के राय पिथौरा किले का भी दौरा करेंगे और उनके सम्मान में वहां ध्वज फहराएंगे. (पूरी खबर पढ़ें)

महेश बाबू ने सस्ते रखे ‘मेजर’ मूवी टिकट प्राइस
तेलुगू सिनेमा  के सुपरस्टार आदिवि सेष (Adivi Sesh) की ‘मेजर’ (Major) 3 जून 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह लोगों में देशभक्ति की अलख जगाने वाली फिल्म है, जिसकी स्क्रीनिंग को देख हर किसी की आंखें नम हो रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर महेश बाबू (Mahesh Babu) चाहते हैं कि हर देशवासी इस फिल्म को देखे और वतन के लिए अपने कर्तव्यों को समझे. लिहाजा उन्होंने 80 करोड़ में बनी इस फिल्म के टिकटों की कीमत को कम रखने का फैसला किया है. (पूरी खबर पढ़ें)

‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक जारी
स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर (Veer Savarkar) की 28 मई यानी आज 139वीं जयंती मनाई जा रही है. इस खास मौके पर उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) वीर सावरकर का रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म के जारी लुक में रणदीप को पहचान पाना मुश्किल है. (पूरी खबर पढ़ें)

लाइफ का सबसे अच्छा समय चल रहा है : सोनू सूद
सोनू सूद (Sonu Sood Interview) ने हाल ही के एक इंटरव्यू में बताया कि अभी उनकी लाइफ का सबसे अच्छा वक्त चल रहा है. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह हाई है या नहीं, यह एक ऐसा वक्त है जहां मैं खुद को खुशनसीब महसूस करता हूं. मैंने हमेशा सोचा था कि फिल्में करना, 100-200 करोड़ रुपये की फिल्म का हिस्सा बनना कुछ ऐसी चीज है जिसे हम सफलता कहते हैं”. सोनू सूद ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) में कवि चांद बरदाई का अहम किरदार निभा रहे हैं. (पूरी खबर पढ़ें)

‘जुग जुग जीयो’ का पहला सॉन्ग ‘द नच पंजाबन’ रिलीज
‘जुग जुग जीयो (Jug Jugg Jeeyo)’ फिल्म के मेकर्स ने आज फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया है. यह ग्रूविंग डांसिंग सॉन्ग है. गाने का नाम है ‘द पंजाबन सॉन्ग’. इस डांस नंबर में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली ढोल की थाप पर भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह गाना पाकिस्तानी गाने ‘नच पंजाबन’ का रीमिक्स है. (पूरी खबर पढ़ें)

Tags: Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर