संजय कपूर ने शेयर की भतीजी सोनम की ऐसी एडिटेड फोटो, बोले- तुम और जहान...

संजय कपूर ने शेयर की भतीजी सोनम की ऐसी एडिटेड फोटो, बोले- तुम और जहान...
संजय कपूर ने सोनम कपूर की एडिटेड फोटो शेयर की है. (photo credit: instagram/@sanjaykapoor2500)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sanjay Kapoor) ने बीते 9 जून को अपना 35वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम सितारों से लेकर उनके फैंस तक ने उन्हें बधाई दी. नेशनल अवार्ड जीत चुकी सोनम ने अपने करियर में शानदार फिल्मों में काम किया है, जिनमें नीरजा (Neerja), वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding), खूबसूरत जैसी फिल्में शामिल हैं. सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इस बीच सोनम कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सोनम कपूर की इस फोटो पर लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

संजय कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सोनम कपूर की दो तस्वीरें दिखाई दे रही हैं. जिसमें से एक फोटो तो नॉर्मल है, लेकिन दूसरी तस्वीर एडिटेड है. इस फोटो में सोनम के चेहरे को एडिट करके लड़के के चेहरे में कन्वर्ट कर दिया गया है. संजय कपूर ने सोशल मीडिया पर सोनम कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'सोनम और जहान ट्विनिंग.'

जहान (Jahaan Kapoor) संजय कपूर के बेटे का नाम है. सोनम कपूर की इस फोटो पर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी कमेंट किया है. वहीं सोनम का अब तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें संजय कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.
 
View this post on Instagram
 

Sonam and jahaan , Twinning 😂😂❤️❤️ @sonamkapoor @jahaankapoor26

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on






वहीं सोनम कपूर हाल ही में दिल्ली से मुंबई (Mumbai) पहुंची हैं, जहां उन्होंने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. सोनम लॉकडाउन के बीच दिल्ली में अपने पति आनंद आहूजा और उनके परिवार के साथ रह रही थीं. ऐसे में लॉकडाउन के नियमों में ढील मिलते ही वह तुरंत अपने माता-पिता और भाई-बहन से मिलने मुंबई पहुंच गईं.

ये भी पढ़ेंः अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन, एक्ट्रेस बोलीं- 16 साल की थी तब पिता चले गए, और अब...
जब PM मोदी ने सबके सामने खींचे थे अक्षय कुमार के बेटे के कान, ऐसा था आरव का रिएक्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading