Home /News /entertainment /

संजय राउत के बदले सुर, कहा-सुशांत सिंह हमारे बेटे जैसा, परिवार को न्याय मिलेगा

संजय राउत के बदले सुर, कहा-सुशांत सिंह हमारे बेटे जैसा, परिवार को न्याय मिलेगा

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत की मौत की सही जांच का दिलाया भरोसा.

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत की मौत की सही जांच का दिलाया भरोसा.

Sushant Singh Rajput Case: शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के कारणों का पता चले. हम चाहते हैं कि मुंबई पुलिस पर भरोसा करिए वह अपना काम सही तरीके से कर रही है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में चल रही जांच को लेकर हमेशा से हमलावर रहने वाले शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के आज सुर बदले हुए नजर आए. सुशांत के परिवार पर हमेशा से आरोप लगाने वाले संजय राउत आज उनके साथ खड़े नजर आए और कहा कि सुशांत हमारे बेटे जैसा था और परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा.

    शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा था. वह मुंबई में रहते थे और अभिनेता थे. बॉलीवुड मुंबई का परिवार है. हमारी क्या दुश्मनी होगी? यहां तक कि हम चाहते हैं कि उसके परिवार को न्याय मिले. हम चाहते हैं कि उनकी मौत के पीछे का राज सामने आए.



    इस मौके पर संजय राउत ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों को धैर्य बनाकर रखने को कहा था लेकिन मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. मेरे बयानों को इस तरह से पेश किया जा रहा है जैसे मैं सुशांत के परिवार को धमका रहा हूं. राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें और अगर आपको लगता है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है तो सीबीआई की मांग कर सकते हैं.

    इसे भी पढ़ें :- SSR Death: सुशांत की मौत वाले दिन रिया चक्रवर्ती ने एक खास नंबर पर की एक घंटे लंबी बात

    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लग सकता है. सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. इस पूरे मामले में बॉलीवुड भी दो गुटों में बंटा नजर आ रहा है. यही नहीं सुशांत के पिता केके सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

    Tags: Sanjay raut, Sushant Rajput, Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर