सपना चौधरी-वीर साहू का है बलिया कनेक्शन, यहां थामा था एक-दूसरे का हाथ!

सपना चौधरी के मां बनने की चर्चाओं के बीच ये तस्वीर वायरल हो रही है.
सपना चौधरी के मां बनने की चर्चाओं के बीच ये तस्वीर वायरल हो रही है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) की शादी का कनेक्शन यूपी के बलिया से भी है. उन्होंने भले जनवरी में कोर्ट मैरिज की हो, लेकिन शादी की पटकथा बलिया (Ballia) में लिखी गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 7:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणा की सनसनीखेज सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं. हरियाणवी क्वीन की शादी और फिर बच्चे की खबर ने जहां उनके फैंस को चौंका दिया है. वहीं, बच्चे के जन्म के बाद सपना के पति वीर साहू (Sapna Choudhary's husband Veer Sahu) ने उन सभी को दो टूक जवाब दिया, जो 'हरियाणवी क्वीन' पर सवाल उठा रहे थे. वीर साहू ने बताया कि उन्होंने जनवरी में शादी की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की शादी का कनेक्शन यूपी के बलिया से भी है. उन्होंने भले जनवरी में कोर्ट मैरिज की हो, लेकिन शादी की पटकथा बलिया (Ballia) में लिखी गई थी.

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तस्वीरें ऐसे वायरल हो रही है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) एक संत के सामने एक-दूसरे को जयमाला पहना रहे हैं और संत से आशीर्वाद भी ले रहे हैं. एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने पिछले साल 15 दिसंबर को बलिया में दाम्पत्य सूत्र में बंधने का फैसला किया था. बताया जा रहा है कि दोनों ने ये फैसला एक निजी कार्यक्रम के दौरान लिया.

‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ में दोनों पिछले साल पहुंचे थे. दोनों ने एक संक्षिप्त कार्यक्रम में एक दूसरे के गले में वरमाला डालकर साथ जीवन गुजारने का फैसला लिया था. जिला मुख्यालय के नया चौक जापलिनगंज स्थित ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के संत बद्री विशाल के मुताबिक, इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने (सपना-वीर) ने आशीर्वाद लिया था. संत ने दोनों को सफल दाम्पत्य जीवन के लिए आशीर्वाद दिया गया था. इस कार्यक्रम की फोटोग्राफी भी हुई थी.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा. सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई. मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी पता चला है. सपना को मां बनने पर उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं.



हिसार के रहने वाली वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी. वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था. फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे-मुन्ने के आने से खुश हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज