शादी के जोड़े में थी सपना चौधरी जब आई भाई की शहादत की खबर! VIDEO VIRAL

वीडियो में सपना शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं लेकिन अचानक ही उनको अपने भाई के शहीद होने की खबर मिलती है.

News18Hindi
Updated: August 23, 2018, 2:28 PM IST
शादी के जोड़े में थी सपना चौधरी जब आई भाई की शहादत की खबर! VIDEO VIRAL
सपना चौधरी
News18Hindi
Updated: August 23, 2018, 2:28 PM IST
सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. उनके हर वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'विदाई' जोकि विदाई नाम के एल्बम का टाइटल गीत है, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. यूट्यूब पर मौजूद ये वीडियो अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सिंगर और एक्टर सपना चौधरी हरियाणवी ही नहीं, बल्कि भोजपुरी से लेकर पंजाबी गानों में हाथ आजमा चुकी हैं. यही नहीं टीवी जगत में सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में आकर उन्होंने धूम ही मचा दी. ऐसे में सोशल मीडिया पर सपना का एक नया वीडियो आया है, जोकि काफी ज्यादा देखा जा रहा है. ये वीडियो एल्बम 'विदाई' का टाइटल ट्रैक है. वीडियो में सपना शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं लेकिन अचानक ही उनको अपने भाई के शहीद होने की खबर मिलती है.

ये वीडियो सीमा पर शहीद होने वाले जवानों को समर्पित करते हुए बनाया गया है. सपना का ये वीडियो बहुत भावुक कर देने वाला है. इससे पहले सपना का अर्शी खान के साथ एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में वो सबसे ज्यादा चर्चित रहे गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती हुई नज़र आई थीं

यहां देखें सपना चौधरी का भावुक कर देने वाला वीडियो...






ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले मनोज बाजपेयी ने इस फिल्म के लिए जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, जारी हुआ ट्रेलर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर