• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सपना चौधरी का बड़ा बयान, 'मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती इसलिए हिंदी फिल्म-टीवी शोज में काम नहीं मिला'

सपना चौधरी का बड़ा बयान, 'मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती इसलिए हिंदी फिल्म-टीवी शोज में काम नहीं मिला'

सपना चौधरी इस साल इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर रही हैं. फोटो साभार-@itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी इस साल इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर रही हैं. फोटो साभार-@itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एंटरटेनमेंट की इस चमचमाती दुनिया में नाम कमाने के लिए बहुत संघर्ष किया है. हाल ही में सपना ने टीवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा बयान देकर लोगों को हैरत में डाल दिया.

  • Share this:

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज अगर किसी मुकाम पर हैं तो उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है. आज जब भी किसी डांसर या परफॉर्मर की बात आती है, तो हरियाणा की ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है. सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों को एक नए मुकाम पर पहुंचाया. आलम ये है कि आज शादी हो या पार्टी, हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) पर लगो नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. एंटरटेनमेंट की इस चमचमाती दुनिया में नाम कमाने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. हाल ही में सपना चौधरी ने टीवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा बयान देकर लोगों को हैरत में डाल दिया.

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर बड़ा बयान दिया और ये कहकर लोगों को हैरान कर दिया, ‘मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती इसलिए हिंदी फिल्म-टीवी शोज में काम नहीं मिला.’ ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने कहा, मैं इस साल इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करूंगी. लेकिन अभी भी मैं सपनों को पूरा नहीं कर सकी.

    sapna choudhary, Haryanvi Queen, Desi queen, Sapna Choudhary dance, Sapna Chaudhary attempts suicide, सपना चौधरी, सपना चौधरी देसी क्वीन

    सपना चौधरी को’देसी क्वीन’ के नाम से जाना जाता है. फोटो साभार: itssapnachoudhary/Instagram

    छोटे कपड़े-फर्राटेदार अंग्रेजी बनी रोड़ा
    उन्होंने कहा कि मैं एक हिंदी फिल्म या टीवी शो में एक्टिंग करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है क्योंकि मैं रीजनल इंडस्ट्री (हरियाणा) से आती हूं. छोटे कपड़े नहीं पहनती और फर्राटेदार अंग्रेजी नहीं बोल पाती इसलिए मुझे काम नहीं मिला.

    इंडस्ट्री में नहीं है कोई गॉडफादर 
    सपना चौधरी ने कहा कि इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है. मुझे लगता है कि एक वजह ये भी हैं कि मुझे इंडस्ट्री में काम पाने के लिए अब तक संघर्ष करना पड़ रहा है.

    सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार: itssapnachoudhary/Instagram)

    डिजाइनर्स ने नहीं दिए कपड़े
    सपना ने इस बातचीत में आगे कहा कि एक समय ऐसा भी था जब डिजाइनर्स ने उन्हें इवेंट और शो के लिए कपड़े देने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा कि मैंने मुंबई में रहकर ये फील किया है कि लोग आपसे तभी बात करेंगे, जब उन्हें आपके साथ कुछ काम होगा. इंडस्ट्री में लोग आपको जज करेंगे और ऐसे यहां बहुत से लोग हैं.

    डांस मेरा पहला प्यार
    देसी क्वीन ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं इतने लंबे समय तक कैसे फैंस के दिलों में कैसे बनी रह सकी. सपना ने कहा कि मैं आज जो भी हूं अपनी परफॉर्मेंस की वजह से हूं. मेरा पहला प्यार डांस है और हमेशा रहेगा. ऐसा नहीं कि मेरा डांस खत्म हो गया बल्कि मैं कुछ नई चीजें एक्सप्लोर करना चाहती हूं. उम्मीद करती हूं कि मुझे कुछ जल्द ही ऑफर मिले.

    सपना सोशल का ये बयान लोगों को दंग कर रहा है.

    ‘बिग बॉस’ नहीं आया काम
    ‘बिग बॉस’ में आने के बाद उनके करियर में हुए बदलाव के बारे में उन्होंने कहा कि रियलिटी शो करने के बाद उनके जीवन में कुछ खास नहीं बदला. उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि शो करने के बाद कंटेस्टेंट बड़ी हस्ती बन जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. गेम जीतने के लिए लोग घर में गलत व्यवहार करते हैं! मैं एक निश्चित तरीके से खेली, जिसमें मैं सहज थी लेकिन वो मेरे काम नहीं आया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज